Dwayne Smith ने अपने भाई को मैदान पर सिखाया सबक, 1 ओवर में जड़े 6 छक्के और पहली गेंद पर किया OUT

टी-20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखा चुके वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ (Dwayne Smith) ने एक क्लब मैच में एक ऐसा कारनामा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ ही आक्रमक बल्लेबाजी की और उनके खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के जमाए

Dwayne Smith ने अपने भाई को मैदान पर सिखाया सबक, 1 ओवर में जड़े 6 छक्के और पहली गेंद पर किया OUT

Dwayne Smith ने अपने भाई को मैदान पर सिखाया सबक, 1 ओवर में जड़े 6 छक्के और पहली गेंद पर किया OUT

टी-20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखा चुके वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ (Dwayne Smith) ने एक क्लब मैच में एक ऐसा कारनामा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ ही आक्रमक बल्लेबाजी की और उनके खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के जमाए. केमार स्मिथ के खिलाफ ड्वेन ने जहां बल्लेबाजी में कमाल किया बल्कि जब वो गेंदबाजी करते आए तो उन्होंने अपने भाई को क्रीज पर रूकने नहीं किया और पहली ही गेंद पर आउट भी कर दिया. बारबडोस के ब्रिजटाउन के मैदान पर खेले गए क्लब मैच में ड्वेन स्मिथ एरर होल्डर स्टार टीम के लिए खेल रहे थे, उन्होंने मैच में ओपनिंग की और पहले ही ओवर में अपने भाई के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी की और 6 छक्के जमाए. हालांकि उऩका आक्रमक रूप ज्यादा समय तक मैदान पर नहीं दिया और निजी स्कोर में महज 10 रन जोड़ने के बाद ही वो आउट हो गए. बता दें कि दोनों भाई Ten10 Classic टूर्नामेंट में खेल रहे थे. जहां ड्वेन एरर होल्डर स्टार टीम की ओर से खेले तो भाई केमार स्मित  CRB टीम की ओर से खेलते हुए नजर आए. 

अब किंग खान SRK ने अमेरिका टी-20 लीग में भी खरीदी टीम, इस नाम से जानी जाएगी

ड्वेन स्मिथ मैच में 46 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं दूसरी ओर केमार स्मिथ मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए. ड्वेन स्मिथ के भाई केमार की बात करें तो वो अभी भी एक भी फर्स्ट क्लास मैच नहीं खेल पाए हैं. लेकिन केमार प्रोफेशनल इंग्लिश क्रिकेट का हिस्सा रहे हैं. वहीं स्मिथ साल 2015 के बाद से वेस्टइंडीज टीम से बाहर हैं और एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं. ड्वेन स्मिथ ने क्लब क्रिकेट में ही सही लेकिन अपने भाई के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी कर एक सबक जरूर सीखा दिया है कि अभी भी उन्हें काफी कुछ सीखना बाकी है.

क्रिस लिन ने बल्ले से मैदान पर रनों की सुनामी ला दी, लगाए 20 छक्के..देखें Video

Newsbeep

ड्वेन स्मिथ (Dwayne Smith) ने अपने इंटरनेशनल करियर में 10 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 1 शतक जमाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा 105 वनडे में ड्वेन ने 8 अर्दशतकीय पारी खेली है. टी-20 इंटरनेशनल में 37 साल के क्रिकेटर ने 33 मैच खेले हैं और 582 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा ओवरऑल ड्वेन स्मिथ ने 337 टी 20 मैचों में 7870 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक और 47 अर्धशतक शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​