ENG vs AUS, 3rd Test: अगर बेन स्टोक्स का यह छक्का नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा, हमेशा याद रहेगा, VIDEO

ENG vs AUS, 3rd Test: अगर बेन स्टोक्स का यह छक्का नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा, हमेशा याद रहेगा, VIDEO

बेन स्टोक्स इंग्लैंड की जीत के बाद

खास बातें

  • देखा है टेस्ट में कभी ऐसा छक्का !
  • ऐसे छक्के रोज-रोज नहीं लगते !
  • स्टोक्स ने लगाए 11 चौके व 8 छक्के
नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि अगर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को आज के समय का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर करार दिया जाए, तो गलत नहीं होगा. और जो पारी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेली, उसने उनका कद दुनिया में बहुत ही ऊंचा कर दिया. सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक!! यह बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का नाबाद शतक ही रहा, जिससे हार के गर्त से बाहर निकलते हुए इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 1 विकेट से हराकर सीरीज को बराबरी पर ला दिया. बहरहाल, बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के स्ट्रोक्स की भी खूब तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए प्रशंसक बेन स्टोक्स की 10वें विकेट की साझेदारी को कुसल परेरा से कहीं बेहतर बता रहे

नाबाद 135 रनों की पारी में बेन स्टोक्स ने 11 चौके और 8 छक्के जड़े. एक से एक बेहतरीन छक्का. किसी में जोखिम, तो किसी में बेहतरीन फिनिशिंग. ज्यादातर शॉटों में स्टोक्स के स्ट्रोक्स ताकत से भरे होते हैं. और उनके हाथों में कितनी ताकत, यह उन्होंने दिखाया एक खास छक्के के जरिए. चलिए इस छक्के पर नजर दौड़ा लीजिए. 

यह भी पढ़ें:  हार के बाद टिम पेन पर भड़के पूर्व कप्तान इयान चैपल, कहा- वह अपने दिमाग...

स्टोक्स अभी सिर्फ 28 साल के हैं. और उम्र और फिटनेस उनके साथ खड़ी है. उम्मीद है कि आने वाले समय में स्टोक्स सिर्फ वनडे ही नहीं, बल्कि टेस्ट में भी कुछ और ऐसी पारियां खेलेंगे. उनकी इस नाबाद 135 रनों की पारियों को दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमी कभी नहीं भुला पाएंगे. और खासकर इस छक्के को. एक बार फिर से देखिए मनमोहक छ्क्का. 

VIDEO: यह छक्कों स्टोक्स के लगाए आठ छक्कों में सर्वश्रेष्ठ रहा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com