ENG Vs AUS ODI: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गई पार्किंग में, फिर फील्डर को जाकर लानी पड़ी..देखें Video

ENG Vs AUS ODI: कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण सभी मैच दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं, जिसके कारण यदि कोई बल्लेबाज छक्का या चौका जमाता है तो फील्डर को खुद से दर्शक दिर्घा में जाकर गेंद को लेकर आना पड़ता है

ENG Vs AUS ODI: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गई पार्किंग में, फिर फील्डर को जाकर लानी पड़ी..देखें Video

ENG Vs AUS ODI: बल्लेबाज ने मारा छक्का, गेंद गई पार्किंग में, फिर फील्डर को ऐसा जाकर लाना पड़ा.

खास बातें

  • बल्लेबाज ने जमाया छक्का , गेंद गई पार्किंग एरिया में
  • फील्डर को खुद से ही जाकर लानी पड़ी गेंद
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

ENG Vs AUS ODI: कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण सभी मैच दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं, जिसके कारण यदि कोई बल्लेबाज छक्का या चौका जमाता है तो फील्डर को खुद से दर्शक दिर्घा में जाकर गेंद को लेकर आना पड़ता है.ऐसा ही एक नजारा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में देखने को मिला जब बल्लेबाज के द्वारा जमाए गए छक्के के बाद फील्डर को गेंद लेकर आना पड़ा. दरअसल इंग्लैंड पारी के 27वे ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर सैम बिलिंग्स ने एक शानदार लंबा छक्का जमाया, जिससे गेंद पार्किंग एरिया में जाकर गिरी, ऐसे में दर्शक मौजूद नहीं होने के कारण फील्डर को खुद से ही पार्किंग एरिया में जाकर गेंद को उठाकर लानी पड़ी. ऑस्ट्रेलियाई फील्डर मिशेल मार्श पार्किंग एरिया में गए और गेंद को उठाकर वापस लाते हुए देखे गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि पहला वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता था तो वहीं दूसरा वनडे मैच 24 रन से इंग्लैंड ने जीत लिया है. ऐसे में 3 वनडे ंमैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 16 सितंबर को खेला जाएगा, जो निर्णायक वनडे मैच साबित होगा. 

बता दें कि दूसरे वनडे में जोफ्रा ऑर्चर की गेंदबाजी ने कहर बरपाया और 3 विकेट लेकर इंग्लैंड के लिए जीत के दरवाजे खोले,. एक ऑ्स्ट्रेलियाई टीम जीत के बेहद करीब थी लेकिन मार्नस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) के आउट होते ही मैच का पासा पलटा और आखिर में इंग्लैंड दूसरा वनडे 24 रन से जीत पाने में सफल रही. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com