Eng vs Ind, 2nd Test: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय इलेवन लीक हो गई?

Eng vs Ind, 2nd Test: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय इलेवन लीक हो गई?

Eng vs Ind, 2nd Test: लॉर्ड्स में एक बार फिर से नजरें विराट कोहली पर लगी होंगी

खास बातें

  • ..तो क्या चेतेश्वर पुजारा को नहीं मिलेगा मौका?
  • ..तो क्या गावस्कर की सलाह दरकिनार होगी?
  • आखिर क्या इलेवन होगी दूसरे टेस्ट की?
लंदन:

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन में दूसरे टेस्ट मैच  (Eng vs Ind 2nd Test, 1st Day) में अभी टॉस भी नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा लग रहा है दोनों देशों की फाइनल इलेवन लीक हो गई है. सोशल मीडिया पर ट्विटर  टीमों की फाइनल इलेवन से जुड़ा एक ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन जो भारतीय इलेवन है, तो उसे देखते हुए काफी आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है. इस इलवेन को देखते हुए तो यही लगता है कि विराट कोहली ने सभी की सलाह को नकार दिया है. 

हजारों क्रिकेटप्रेमी इस उम्मीद के साथ लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन स्टेडियम में पहुंचे कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच की तरह उन्हें रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगी. लेकिन इन दर्शकों और करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की उम्मीदों पर बारिश ने पानी फेर दिया. न तो टॉस ही हो सका और न ही साल 2007 से चली आ रही परंपरा के अनुसार सचिन को ही पांच मिनट घंटी बजाने का मौका मिला. 

यह भी पढ़ें:  Eng vs Ind, 2nd Test: जानिए भारतीय टीम ने पहले दिन लंच में क्या-क्या खाया, LUNCH MENU

हां, तो बात चल रही थी दूसरे टेस्ट के लिए लीक हुई भारतीय टीम की. अगर इस पर भरोसा किया जाए, तो टीम इंडिया ने इस मैच के लिए अपनी बर्मिंघम वाली इलेवन को ही बरकरार रखा है. मतलब यह कि विराट एंड कंपनी ने सारी सलाहों को दरकिनार रखते हुए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की राय को ज्यादा अहमियत दी है. भारत के अलावा इंग्लिश टीम भी लीक हो गई है. हालांकि, इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका था. और केवल यही तय होना बाकी था कि इंग्लैंड मोईन अली को खिलाता है या फिर क्रिस वोक्स को. 

VIDEO:  सुनिए अजय रात्रा क्या कह रहे हैं विराट कोहली के बारे में.

बहरहाल, अब देखने की बात यह होगी कि लीक हुई भारतीय इलेवन असल इलेवन निकलती है या नहीं. टॉस के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय मैनेजमेंट ने क्या इलेवन चुनी है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com