ENG Vs IRE: जॉनी बेयरस्टो ने खेली तूफानी पारी, 41 गेंद पर ऐसे ठोके 82 रन, बनाए कई रिकॉर्ड..देखें Video

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 41 गेंद पर केवल 82 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई. तूफानी बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

ENG Vs IRE: जॉनी बेयरस्टो ने खेली तूफानी पारी, 41 गेंद पर ऐसे ठोके 82 रन, बनाए कई रिकॉर्ड..देखें Video

Jonny Bairstow ने खेली धमाकेदार पारी, 21 गेंद पर जमाया अर्धशतक

खास बातें

  • जॉनी बेयरस्टो ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेली तूफानी पारी
  • इंग्लैंड की ओर से वनडे में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबा की बराबरी
  • जॉनी बेयरस्टो ने वनडे में भी पूरे किए 3000 रन

ENG Vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 4 विकेट से शानदार जीत मिली. जीत के साथ ही इंग्लैंड 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना पाने में सफल रहे. इंग्लैंड की जीत में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) हीरो साबित हुए. बेयरस्टो ने 41 गेंद पर केवल 82 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को तूफानी बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. अपनी 82 रनों की तूफानी पारी में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ने 14 चौके और 2 छक्के जमाए. बेयरस्टो ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर आयरलैंड गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बेयरस्टो ने अपना अर्धशतक केवल 21 गेंद पर जमाया. ऐसा करते ही बेयरस्टो इंग्लैंड की ओर से वनडे में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

बेयरस्टो ने इयोन मॉर्गन की इस मामले में बराबरी कर ली है. मॉर्गन ने भी वनडे में 21 गेंद पर अर्धशतक जमाया है. साल 2018 में ट्रेंट ब्रिज में मॉर्गन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 गेंद पर पचासा ठोका था. वैसे, वनडे में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड एबी डिविलियर्स के नाम है. एबी ने 2015 में जोहान्सबर्ग में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में केवल 16 गेंद पर अर्धशतक ठोका था. उस मैच में डिविलियर्स ने 149 रनों की पारी खेली थी.

देखें वीडियो-

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने पूरे किए 3000 रन
वनडे में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 3000 रन पूरे कर लिए हैं. इंग्लैंड की ओर से वनडे में सबसे तेज 3000 रन बनाने वाले जो रूट (Joe Root) की बराबरी कर ली है. जो रूट ने वनडे करियर में 3000 रन केवल 72 पारियों में बनाए थे. बेयरस्टो ने भी 3000 रन अपने 72वें वनडे पारी में बनाया है. वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 3000 रन बनाने का रिकार्ड हाशिम अमला (Hashim Amla) के नाम है. अमला ने केवल 57 पारियों में इस कारनामें को पूरा करने में सफलता पाई थी. 
VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com