NDTV Khabar

ENG VS NZ: तीसरे दिन हुआ सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल, लेकिन हेनरी निकोलस खुश हुआ!

पहले टेस्ट का करीब-करीब पूरा तीसरा दिन भले ही बारिश से धुल गया हो, लेकिन बचे दो दिन में भी खोले होने की सूरत में मैच का परिणाम आसानी से निकल सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ENG VS NZ: तीसरे दिन हुआ सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल, लेकिन हेनरी निकोलस खुश हुआ!

पहले टेस्ट में अभी तक केन विलियम्स सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहे हैं

खास बातें

  1. उफ बारिश, हाय बारिश!
  2. तीन तीन में डेढ़ दिन बारिश!
  3. लेकिन अभी भी निकल सकता है रिजल्ट
ऑकलैंड: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को बारिश ने एक बार फिर बाधा डाल दी. तीसरे दिन सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल संभव हो सका, जिसमें किवी टीम अपने खाते में चार रन ही जोड़ सकी. दूसरे दिन के बाद तीसरे दिन का करीब-करीब पूरे दिन के खेल पर पानी फिर गया. लेकिन इसके  बावजूद मैच में अभी भी खेल होने की सूरत में बाकी दो दिन में भी परिणाम निकल सकता है. 
 
इस टेस्ट मैच में अभी तक न्यूजीलैंड की स्थिति मजबूत है. उसने अपने पहली पारी में तीसरे दिन तक चार विकेट के नुकसान पर 233 रन बना लिए हैं और मेहमानों पर 175 रनों की बढ़त ले ली है. दूसरे दिन भी ज्यादा खेल नहीं हो सका था, लेकिन कप्तान केन विलियमसन अपना 18वां टेस्ट शतक पूरा कर इतिहास रचने में सफल रहे थे. वह न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए थे. 

यह भी पढ़ें: ऋद्धिमान साहा ने सिर्फ 20 गेंदों में बनाया शतक, 1 ओवर में जड़े छह छक्के, गजब का स्ट्राइक-रेट!

यह विलियमसन का टेस्ट में 18वां शतक था. और उन्होंने अपने ही देश के मार्टिन क्रो और रॉस टेलर के 17 शतकों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया था. इससे पहले ट्रैंट बाउल्ट के छह और टिम साउदी के चार विकेट के दम पर किवी टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट मैच के पहले दिन पहली पारी में 58 रनों पर ही समेट दिया था

टिप्पणियां
VIDEO: बीसीसीआई से क्लीन चिट शमी  के लिए बड़ी राहत है. 
तीसरे दिन हुई बारिश के बीच इसी बीच हेनरी निकोलस अपना अर्धशतक पूरा करने में कामयाब रहे. वह 152 गेंदों में तीन चौके लगाकर 52 रनों पर खेल रहे हैं. उनके साथ बीजे वाटलिंग 18 रन बनाकर खेल रहे हैं.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement