Eng vs Pak: आलोचना झेल रहे पाकिस्तान कप्तान अजहर अली को सरफराज का समर्थन, पूर्व कप्तान ने लिखा कि...

Eng vs Pak: इससे पहले अजहर अली (Azhar Ali) ने आलोचकों पर पलटवार करते हुए कहा था कि हर बार कप्तान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता और जीत का श्रेय इंग्लैंड को दिया जाना चाहिए. खासतौर पर उन्होंने जोस बटलर और क्रिस वोक्स को आड़े हाथ लिया था. अजहर अली ने कहा था कि आलोचना करना आसान है,

Eng vs Pak: आलोचना झेल रहे पाकिस्तान कप्तान अजहर अली को सरफराज का समर्थन, पूर्व कप्तान ने लिखा कि...

अजहर अली और सरफराज अहमद

खास बातें

  • सरफराज ने समर्थन में पोस्ट किया ट्वीट
  • "भैय्या आप मजबूत बने रहो"
  • पहले टेस्ट में मैनचेस्टर में पाकिस्तान को मिली थी हार
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के हाथों मैनचेस्टर (Manchester) में पहले टेस्ट में हाथ से जीत फिसलने के बाद जहां पाकिस्तानी कप्तानी अजहर अली (Azhar Ali) को चौतरफा तीखी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, तो ऐेसे आड़े समय में अजहर अली को पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) का साथ मिला है. सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने ट्विटर अकाउंट पर अजहर अली के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिए लिखा कि मैनचेस्टर में हार के बाद मैन इन ग्रीन वापसी करेंगे.  सरफराज (Sarfaraz Ahmed) हाल ही में तब चर्चा में आए थे, जब पहले टेस्ट में वह 12वें खिलाड़ी की भूमिका में नजर आए. और जब वह मैदान में ड्रिंक्स और जूते लेकर गए, तो शोएब अख्तर सहित पाकिस्तानी प्रशंसकों ने टीम मैनेजमेंट को खरी-खोटी सुनाई थी.

बहरहाल, मैनचेस्टर में कप्तान अजहर अली बतौर बल्लेबाज और कप्तान विफल रहे. और हार के बाद प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए. वसीम अकरम ने का, "यह हार पाकिस्तान टीम और देश में प्रशंसकों को बहुत आहत करेगी." लेकिन तमाम आलोचनाओं के बावजूद पूर्व कप्तान सरफराज अहमद टीम के साथ खड़े दिखाई पड़ रहे हैं. सरफराज ने लिखा, भैय्या मजबूत बने रहो. "ईंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे. पाकिस्तान जिंदाबाद"

इससे पहले अजहर अली ने आलोचकों पर पलटवार करते हुए कहा था कि हर बार कप्तान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता और जीत का श्रेय इंग्लैंड को दिया जाना चाहिए. खासतौर पर उन्होंने जोस बटलर और क्रिस वोक्स को आड़े हाथ लिया था. अजहर अली ने कहा था कि आलोचना करना आसान है, लेकिन हमें यह स्वीकारने की जरूरत है अगर कोई इस तरह की साझेदारी करता है, तो उसे श्रेय देना होगा. हर बार आप कप्तान को दोष नहीं दे सकता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजहर अली ने कहा था कि इसके बावजूद मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं कि बतौर टीम हम एक टोटल का बचाव नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि जब मैं बैटिंग कर रहा होता हूं, तो मैं कप्तानी के बारे में नहीं सोचता. फिर चाहे मेरी फॉर्म खराब हो या अच्छी. और जब मैं कप्तान होता हूं, तो मैं बैटिंग के बारे में नहीं सोचता. हार और जीत क्रिकेट का हिस्सा है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.