ENG vs PAK T20: इयोन मोर्गन का नाबाद अर्धशतक, इंग्‍लैंड ने पाकिस्‍तान को 7 विकेट से हराया

ENG vs PAK T20: इयोन मोर्गन का नाबाद अर्धशतक, इंग्‍लैंड ने पाकिस्‍तान को 7 विकेट से हराया

इंग्‍लैंड के Eoin Morgan ने पांच चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से नाबाद 57 रन बनाए

खास बातें

  • पाकिस्‍तान के लिए बाबर और हैरिस ने जड़े अर्धशतक
  • पाकिस्‍तान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 173 रन बनाए थे
  • इंग्‍लैंड ने लक्ष्‍य केवल तीन विकेट खोकर हासिल किया
कार्डिफ:

ENG vs PAK T20: कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 57), जो रूट (47) और जेम्स विंसे (36) की उपयोगी पारियों के सहारे इंग्लैंड ने यहां सोफिया गार्डन्स मैदान पर खेले गए एकमात्र टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच (lone Twenty20 international) में रविवार को पाकिस्तान (ENG vs PAK) को सात विकेट से पराजित कर दिया. मैच में पाकिस्‍तान ने बाबर आजम (65) और हैरिस सोहेल (50) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 173 रन का स्‍कोर खड़ा किया लेकिन इंग्लैंड ने चार गेंद शेष रहते केवल तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

पाकिस्‍तान की ओर से दिए गए 174 रन के लक्ष्‍य के जवाब में इंग्‍लैंड के कप्‍तान मोर्गन ने 29 गेंदों की नाबाद पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए. रूट ने 42 गेंदों की अपनी पारी में पांच चौके जबकि विंसे ने 27 गेंदों की पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया. बेन डकेट ने 9 रन का योगदान दिया जबकि जो डेनली ने 12 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्कों की मदद से नाबाद 20 रनों की तेज पारी खेली.

किताब 'गेम चेंजर' में अफरीदी के आरोपों पर जावेद मियांदाद ने चुप्‍पी तोड़ी, कही यह बात..

पाकिस्तान की ओर से इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी और हसन अली ने एक-एक विकेट लिया. इससे पहले, पाकिस्तान ने छह विकेट पर 173 रन का स्कोर खड़ा किया लेकिन गेंदबाज इस अच्‍छे स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए. बाबर आजम (Babar Azam) पाकिस्‍तान के लिए टॉप स्‍कोरर रहे. उन्‍होंने 42 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने पांच चौके और तीन छक्के लगाए. उनके अलावा सोहेल (Haris Sohail) ने 36 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया. इमाद वसीम ने नाबाद 18 और फहीम अशरफ ने 17 रन बनाए.मेजबान इंग्लैंड के लिए जोफरा आर्चर ने दो और टॉम कुरेन तथा क्रिस जोर्डन ने एक-एक विकेट हासिल किया. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं चहल और कुलदीप

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com