ENG vs WI 1st Test: ट्विटर पर जोफ्रा ऑर्चर से भिड़े वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज, क्रिकेटर ने कहा- 'इतना ज्ञान है तो कोच बन जाते.."

इंग्लैंड वेस्टइंडीज (Endland Vs West Indies) के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) को शामिल नहीं किया गया

ENG vs WI 1st Test: ट्विटर पर जोफ्रा ऑर्चर से भिड़े वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज, क्रिकेटर ने कहा- 'इतना ज्ञान है तो कोच बन जाते..

ENG vs WI 1st Test : ट्विटर पर जोफ्रा ऑर्चर से भिड़े वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज

खास बातें

  • जोफ्रा ऑर्चर और वेस्टइंडीज पूर्व गेंदबाज के बीच ट्विटर पर हुई कहासुनी
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को नहीं किया गया शामि
  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को शामिल नहीं करने से हैरत में थे पूर्व गेंदबाज

इंग्लैंड वेस्टइंडीज (Endland Vs West Indies) के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) को शामिल नहीं किया गया. इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) और मार्क वुड को जेम्स एंडरसन (James Anderson) के साथ तेज गेंदबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. ऑर्चर और मार्क वुड को शामिल किए जाने के बाद हर तरफ एक ही चर्चा हो रही है कि आखिर में इंग्लैंड ने क्या सोचकर ब्रॉर्ड जैसे दिग्गज तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा. ऐसे में अब वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट (Tino Best) ने भी आर्चर के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की. जिसके बाद ऑर्चर ने भी ट्वीट कर बेस्ट को जवाब दिया. ऑर्चर ने कहा कि इतना ज्ञान होने के बाद भी आप अबतक कोच कैसे नहीं बन पाए. SCORE BOARD

ऑर्चर के इस ट्वीट के बाद टीनो बेस्ट शांत नहीं बैठे और एक और ट्वी किया. बेस्ट ने कहा कि इस बात को अपने पर मत लो युवा लड़के, जो फैक्ट है वह ऐसा ही रहेगा, आपने एशेज सीरीज से लेकर अबतक तेज गेंदें नहीं फेंकी है. अब तुम जाओ सोने और इंतजार करो कब वेस्टइंडीज इंग्लैंड को हराती है या दूसरी पारी में गेंदबाजी करो. 

बता दें कि ऑर्चर ने अबतक 8 टेस्ट मैच इंग्लैंड के लिए खेले हैं. अबतक इस टेस्ट में इंग्लैंड के इस गेंदबाज को कोई विकेट नहीं मिला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन (England Playing XI) को लेकर हर कोई सवाल खड़े कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुद स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) भी इंग्लैंड मैनेजमेंट के इस फैसले से गुस्सा हैं और स्काई स्पोर्ट्स के कार्यक्रम के दौरान अपनी भड़ास भी निकाली है.  ब्रॉड ने टीम मैनेजमेंट से अपने भविष्य को लेकर स्पष्टीकरण मांगी है. बता दें कि 8 साल के बाद ब्रॉर्ड पहली बार इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन (England Playing XI) का हिस्सा नहीं हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.