NDTV Khabar

कोई शक नहीं, हम ही जीतेंगे चैंपियंस ट्रॉफी : कुक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोई शक नहीं, हम ही जीतेंगे चैंपियंस ट्रॉफी : कुक

खास बातें

  1. उन्होंने मैच के बाद कहा, फाइनल्स में खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। इंग्लैंड की यह टीम सबसे ज्यादा दबाव में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम है।
लंदन:

सेमीफाइनल में शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक को उम्मीद है कि इस बार उनकी टीम आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीतेगी।

कुक ने दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल में सात विकेट से हराने के बाद कहा, मुझे इसमें कोई शक नहीं कि हम रविवार को फाइनल में शानदार प्रदर्शन करेंगे। मुझे अपने खिलाड़ियों पर पूरा यकीन है। मुझे लगता है कि इस बार चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने की हमारी बारी है।

टिप्पणियां

उन्होंने मैच के बाद कहा, फाइनल्स में खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। इंग्लैंड की यह टीम सबसे ज्यादा दबाव में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम है। उन्होंने कहा, यह बड़ी उपलब्धि होगी। फाइनल में पहुंचने में हमें लंबा समय लगा। हम 2004 में फाइनल में पहुंचे थे और उसके बाद यह कमाल नहीं कर सके। उम्मीद है कि इस बार हम खिताब भी जीतेंगे। कुक ने यह भी कहा कि उन्हें लगा नहीं था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इतनी आसानी से जीत मिलेगी।


उन्होंने कहा, हमने सोचा भी नहीं था कि जीत इतनी आसान होगी। टॉस जीतना फायदेमंद रहा। पहले कुछ ओवरों में गेंद को स्विंग मिली, जिसका हमारे गेंदबाजों ने फायदा उठाया।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement