Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

WI vs ENG: दूसरे टेस्‍ट में भी इंग्‍लैंड की बैटिंग फ्लॉप, पहली पारी में 187 पर ढेर हुई टीम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WI vs ENG: दूसरे टेस्‍ट में भी इंग्‍लैंड की बैटिंग फ्लॉप, पहली पारी में 187 पर ढेर हुई टीम

वेस्‍टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने चार विकेट हासिल किए (AFP फोटो)

खास बातें

  1. पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय इंडीज 30/0
  2. सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए है इंडीज
  3. पहले टेस्‍ट में इंग्‍लैंड 77 पर हुआ था आउट
नॉर्थ साउंड:

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (England vs West Indies) दूसरे टेस्‍ट (2nd Test)मैच में भी इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी है. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुरुवार से शुरू हुए दूसरे टेस्‍ट की पहली पारी में इंग्लैंड को महज 187 रनों पर ही समेट दिया. पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 30 रन बना लिए थे. तीन मैचों की सीरीज में मेजबान टीम 1-0 से आगे है. पहले मैच में मेजबान टीम ने इंग्लैंड को 381 रनों रन के बड़े अंतर से हराया था. पहले टेस्‍ट की पहली पारी में भी इंग्‍लैंड की टीम 77 रन पर ढेर हो गई थी.

इंडीज के जेसन होल्‍डर ने सर डॉन ब्रेडमैन के इस रिकॉर्ड को किया बराबर..

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही. मेहमान टीम ने चार रन के कुल योग पर रोरी बर्न्‍स (4) के रूप में पहले विकेट खोया. उन्हें केमार रोच ने पवेलियन की राह दिखाई. खराब शुरुआत के कारण इंग्लैंड की पारी लड़खड़ा गई और उसने नियमित अंतराल पर विकेट खोए.मेहमान टीम ने 100 रनों की अंदर ही छह विकेट गंवा दिए.जॉनी बेयरस्टो ने जरूर 52 रनों की पारी खेली लेकिन वह भी रोच की धारदार गेंदबाजी का शिकार हो गए.


इसके बाद, हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली (60) और बेन फोक्स ने सातवें विकेट के लिए 85 रन जोड़े. अली को आउट करके रोच ने एक बार फिर मेहमान टीम के बड़े स्कोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मोईन अली के आउट होने के बाद मेहमान टीम का कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर टिक नहीं सका. मेजबान टीम की ओर से रोच ने चार, शेनन गेब्रियल ने तीन और अल्जारी जोसफ ने दो विकेट चटकाए. कप्तान जेसन होल्डर को एक विकेट मिला. जवाब में वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहतरीन रही.घरेलू परिस्थितियों में उसके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने सहजता के साथ बल्लेबाजी की. क्रेग ब्रैथवेट (नाबाद 11) और जॉन कैम्पबेल (नाबाद 16) क्रीज पर टिके हुए हैं. (इनपुट: एजेंसी)

टिप्पणियां

वीडियो: गावस्‍कर ने चहल और कुलदीप को बताया निडर गेंदबाज

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement