Eng Vs WI, 1st Test: टॉस के बाद जेसन होल्डर से हुई गलती, बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने की कोशिश की, देखें Video

साउथैम्टन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बारिश के कारण टॉस देरी से हुआ और इंग्लैंड ने जीता.

Eng Vs WI, 1st Test: टॉस के बाद जेसन होल्डर से हुई गलती, बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने की कोशिश की, देखें Video

खास बातें

  • पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला
  • ट़ॉस के बाद नियम भूले जेसन होल्डर, हाथ मिलाने की कोशिश की
  • बेन स्टोक्स ने फिर यूं दिया रिएक्शन

साउथैम्टन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बारिश के कारण टॉस देरी से हुआ और इंग्लैंड ने जीता. टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत बेहद ही खराब रही और डोमिनिक सिबली को शैनन गैबरियन ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा, डोमिनिक सिबली बिना खाता खोले आउट हुए. जिस समय डोमिनिक सिबली आउट हुए उस समय इंग्लैंड की टीम के स्कोर में खाता भी नहीं खुला था. बता दें कि इंग्लैंड की कप्तानी इस टेस्ट में बेन स्टोक्स कर रहे हैं. गौरतलब है कि यह टेस्ट मैच दर्शकों के बिना ही खेला जा रहा है. कोरोनाकाल के बीच यह पहला इंटरनेशनल मैच है जो खेली जा रही है. लाइव स्कोर

टॉस के वक्त जेसन होल्डर से हुई गलती
इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीता, टॉस हारने के तुरंद बाद जेसन होल्डर से गलती हो गई. दरअसल जैसे ही वेस्टइंडीज की टीम टॉस हारी वैसे ही होल्डर ने गलती की और इंग्लैंड कप्तान बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने की कोशिश करने लगे. होल्डर के द्वारा ऐसा करता देख स्कोर्स ने थोड़े देर के लिए हाथ तो बढ़ाया लेकिन मुट्ठी बाध ली. फिर होल्डर को कोरोनाकाल के नियम याद आए. इसके बाद स्टोक्स और होल्डर दोनों हंसने लगे. मैच रेफरी भी दूर से होल्डर के इस गलती को देखकर मुस्कुरा रहे थे. 

इरफान पठान ने किया ट्वीट
इंटरनेशनल फिर से शुरू होने से फैन्स काफी खुश हैं, फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं इरफान पठान ने भी ट्वीट कर इंटरनेशनल क्रिकेट के आगाज पर अपनी खुशी जताई है. बता दें कि टेस्ट में दोनों टीमों के बीच 157 मैच हुए हैं जिसमें 49 टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम तो वहीं 57 टेस्ट मैच वेस्टइंडीज की टीम जीतने में सफल रही है. स्टोक्स पहले बार इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं. मैच से पहले जो रूट ने बेन स्टोक्स को एक मैसेज भी किया था और कहा था कि अपने तरीके से कप्तानी करो. वहीं, दूसरी ओर जेसन होल्डर (Jason Holder) इंग्लैंड के खिलाफ कमान संभाले हुए हैं.


इंग्लैंड की प्लेइंग XI: रॉरी बर्न्स, डोम सिब्ले, जो डेनली, जैक क्रॉले, बेन स्टोक्स, ऑली पोप, जोस बटलर, डोम बेस, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड और जेम्स एंडरसन.

वेस्टइंडीज की XI: जॉन कैम्पबेल, क्रेग ब्रेथवेट, शेमारह ब्रूक्स, शे होप, रॉस्टन चेज, जेरमाइन ब्लैकवुड, शेन डाउरिच, जेसन होल्डर, अलजारी जोसफ, केमार रोच और शैनन गैबरियल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.