ENG vs WI 1st Test, Day 3: तीसरे दिन का खेल शुरू, बढ़त ले पाएगा विंडीज

इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शेनोन गैब्रियल और जैसन होल्डर की गेंदों का सामना नहीं कर सके. गैब्रियल ने 62 रन देकर चार और होल्डर ने 42 रन देकर छह विकेट चटकाये जो उनके कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.  इंग्लैंड के लिये स्टोक्स ने सर्वाधिक 43 रन बनाये.

ENG vs WI 1st Test, Day 3: तीसरे दिन का खेल शुरू, बढ़त ले पाएगा विंडीज

जेसन होल्डर ने अंग्रेज बल्लेबाजों पर जमकर कहर ढहाया

साउथम्पटन:

मेजबान  इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथम्पटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. दूसरे दिन जैसन होल्डर ने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट चटकाये जिसकी बदौलत वेस्टइंडीज ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड को 204 रन पर आउट कर दिया और खराब रोशनी के कारण खेल जल्दी खत्म होने तक एक विकेट पर 57 रन बना लिये. पहले दिन बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण सिर्फ सौ गेंदें ही फेंकी जा सकी थी जबकि दूसरे दिन आखिरी सत्र में खराब रोशनी के कारण खेल पहले खत्म करना पड़ा. उस समय तक वेस्टइंडीज ने जॉन कैंपबेल का विकेट गंवाकर 19.3 ओवर में 57 रन बना लिये थे. कार्लोस ब्रेथवेट 20 और शाई होप तीन रन बनाकर खेल रहे थे.

SCORE BOARD



इससे पहले इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शेनोन गैब्रियल और जैसन होल्डर की गेंदों का सामना नहीं कर सके. गैब्रियल ने 62 रन देकर चार और होल्डर ने 42 रन देकर छह विकेट चटकाये जो उनके कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.  इंग्लैंड के लिये स्टोक्स ने सर्वाधिक 43 रन बनाये. एक समय पर इंग्लैंड के नौ विकेट 174 रन पर गिर गए थे और लग रहा था कि टीम 200 तक भी नहीं पहुंच सकेगी लेकिन डोम बेस ने नाबाद 31 रन बनाये और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ 30 रन की साझेदारी की. इंग्लैंड की पारी खत्म होते ही चाय का ब्रेक समय से पहले ले लिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने  अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.