England Vs West Indies 2nd Test: केमार रोच के साथ दूसरे दिन हुआ यह अनचाहा स्पेशल संयोग

Eng Vs WI 2nd Test: दरअसल केमार रोच (Kemar Roach) ने लगातार दो गेंदों पर बड़े विकेट चटकाए. पारी के 143वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले उन्होंने जमकर खेल रहे बेन स्टोक्स को चलता किया, तो ठीक अगली ही गेंद पर क्रिस वोक्स को उन्होंने खाता भी नहीं खोलने दिया. अब आप कहेंगे कि आखिर इसमें क्या अजीब बात है??

England Vs West Indies 2nd Test: केमार रोच के साथ दूसरे दिन हुआ यह अनचाहा स्पेशल संयोग

केमार रोच का लंबा सूखा अनूठे अंदाज में खत्म हुआ

खास बातें

  • खत्म हुआ केमार रोच का सूखा!
  • शुक्र है शतक से बच गए केमार रोच!
  • यहां एक नहीं दो संयोग हैं!
नई दिल्ली:

Eng Vs WI 2nd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैनेचेस्टर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन (Day2) इंग्लैंड मेहमान टीम पर पूरी तरह हावी रहा. बेन स्टोक्स और डीपी सिबले के शतकों से एक तरह से इंग्लैंड ने टेस्ट के दूसरे दिन ही मेहमान टीम पर शिकंजा कस लिया. और ठीक इसी दिन विंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच (Kemar Roach) के साथ ऐसा अजीब संयोग हुआ, जो बमुश्किल ही या फिर कभी-कभी देखने को मिलता है. दरअसल केमार रोच ने लगातार दो गेंदों पर बड़े विकेट चटकाए. पारी के 143वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले उन्होंने जमकर खेल रहे बेन स्टोक्स को चलता किया, तो ठीक अगली ही गेंद पर क्रिस वोक्स को उन्होंने खाता भी नहीं खोलने दिया. अब आप कहेंगे कि आखिर इसमें क्या अजीब बात है?? तो हम आपको बता दें कि अजीब बात यहां एक नहीं, बल्कि दो हैं!!   SCORE BOARD

पहली बात तो यह कि केमार रोच को टेस्ट क्रिकेट में 521 गेंदों बाद विकेट मिला. मतलब करीब-करीब 86 ओवर बाद केमार रोच को टेस्ट क्रिकेट में विकेट मिला!! मतलब बीच में बिना विकेट के वेस्टइंडीज ने केमार रोच को अच्छा खासा ढोया है! आमतौर पर यह कम ही देखने को मिलता है. और अब बाद दूसरे संयोग की. 

अब जब केमार रोच ने 521 गेंद बाद विकेट लिए, तो लगातार दो विकेट चटकाए. और 521 गेंद  पहले भी केमार रोच ने लगातार दो विकेट चटकाए थे. तब इस विंडीज गेंदबाज ने 1 सितंबर 2019 को लगातार दो गेंदों पर विराट कोहली और केएल राहुल को आउट किया था. और इसके बाद अचानक से ही केमार रोच की जिंदगी में सूखा आ गया! चलिए इन चार विकेटों के बीच केमार रोच के आंकड़ों पर नजर दौड़ा लीजिए. 86.5-24-204-2. मतलब ये भाई साहब विकेट के लिए बुरी तरह से तरस गए. शुक्र है कि खाली ओवरों का शतक नहीं बना! बहरहाल यह वह अनचाहा संयोग है, जिसे कोई भी गेंदबाद सपने में भी नहीं चाहेगा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.