NDTV Khabar

विराट कोहली को प्रपोज करने वाली डेनियल को साथी खिलाड़ी ने कहा, 'आपको थोड़ी जल्‍दी करनी थी'

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ इटली में विवाह बंधन में बंध चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली को प्रपोज करने वाली डेनियल को साथी खिलाड़ी ने कहा, 'आपको थोड़ी जल्‍दी करनी थी'

विराट और अनुष्‍का हाल ही में इटली में विवाह बंधन में बंधे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विराट को प्रपोज कर सुर्खियों में आई थीं इंग्‍लैंड की डेनियल
  2. इंग्‍लैंड टीम की खिलाड़ी सारा टेलर ने उन पर ली चुटकी
  3. इटली में अनुष्‍का के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं विराट
टिप्पणियां
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ इटली में विवाह बंधन में बंध चुके हैं. अनुष्‍का से पहले इंग्लैंड की महिला टीम की प्लेयर डेनियल व्याट ने सोशल मीडिया के जरिये विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. विराट के विवाह बंधन में बंधते ही डेनियल की साथी खिलाड़ी इस मामले में उनकी चुटकी लेने से नहीं चूक रहे हैं. डेनियल की हल्‍की-फुल्‍की खिंचाई करते हुए इंग्‍लैंड टीम की खिलाड़ी सारा टेलर ने कहा है कि आपने इस मामले में थोड़ी जल्‍दी करनी थी.

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर ने किया था विराट को प्रपोज, किया ट्वीट कि लोग बोले- कोई बात नहीं बहन
  सारा ने ट्वीट के जरिये यह बात कही. डेनियल करीब तीन साल पहले कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर सुर्खियों में छाई थीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- 'कोहली मुझसे शादी कर लो.' हालांकि उन्‍होंने अब विराट और अनुष्‍का को शादी की बधाई दी है.
 
daneielle wyatt and virat kohli
इंग्‍लैंड की क्रिकेटर डेनियल व्‍याट, टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं (फाइल फोटो)
 
डेनियल टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने इस ट्वीट में विराट कोहली का नाम गलत लिखा था. उन्होंने virat kohli की जगह virat kholi लिखा था. डेनियल की इस चूक पर तब फैंस उनकी मजाक उड़ाने से नहीं चूके थे. एक यूजर ने लिखा था कि खोली का मतलब कमरा होता है और विराट का मतलब विशाल होता है.
वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा गौरतलब है कि डेनियल ने 53 वनडे और 73 टी20 मैचों में इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्‍व किया है. वनडे में 602 रन और 27 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. टी20 में इस खिलाड़ी ने एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 657 रन बनाए हैं और 46 विकेट हासिल किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement