Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PSL:सुरक्षा कारण से फाइनल से हटने पर खरी-खोटी सुनाने वाले पाकिस्‍तानी को इंग्‍लैंड के क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL:सुरक्षा कारण से फाइनल से हटने पर खरी-खोटी सुनाने वाले पाकिस्‍तानी को इंग्‍लैंड के क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब...

ल्‍यूक राइट ने अपने जवाब ने पाकिस्‍तानी फैन को निरुत्तर कर दिया (फाइल फोटो)

टिप्पणियां

इंग्‍लैंड के ल्‍यूक राइट, केविन पीटरसन और टाइमल मिल्‍स ने सुरक्षा कारणों से चलते लाहौर में होने वाले पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल में खेलने से इनकार कर दिया है. पीएसएल के अब तक के मैच शारजाह में खेले जा रहे थे लेकिन पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने फाइनल मुकाबले अपने देश में ही आयोजित करने का निर्णय लिया है. विदेशी क्रिकेटरों के प्रतियोगिता के इस तरह से हटने से स्‍थानीय प्रशंसक निराश हैं. जानकारी के अनुसार, इन तीनों क्रिकेटरों को लाहौर में फाइनल खेलने के लिए बोनस भी ऑफर किया गया था लेकिन ये अपने फैसले से नहीं डिगे. इंग्‍लैंड के तीनों क्रिकेटरों के इस फैसले से विश्‍व क्रिकेट के सामने पाकिस्‍तान को क्रिकेट के लिहाज से सुरक्षित बताने की  पीसीबी की योजना को करारा झटका लगा है. फाइनल से हटने वाले तीन खिलाड़ी क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स टीम का हिस्‍सा थे.

इंग्‍लैंड के ल्‍यूक राइट ने जब ट्विटर पर PSL के फाइनल से हटने के फैसले की जानकारी दी जो उन्‍हें पाकिस्‍तानी प्रशंसकों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा.

एक फैन तो प्रतिक्रिया देते हुए शालीनता की सीमा भी लांघ गया.उसने ऐसी बात लिख दी तो बेहद आपत्तिजक थी.इसके बावजूद ल्‍यूक ने संयम का परिचय देते हुए अपने जवाब से इस फैन को निरुत्तर कर दिया. इस बीच सूत्रों ने बताया कि फाइनल में जगह बनाने की दौड़ में शामिल तीन अन्य फ्रेंचाइजियों के शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों के भी लाहौर जाने की संभावना नहीं है. सूत्र ने कहा, ‘कराची किंग्स के क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने, पेशावर जल्मी के डेविड मालन और क्रिस जोर्डन और इस्लामाबाद यूनाईटेड के ड्वेन स्मिथ, सैमुअल बद्री, ब्रेड हैडिन, शेन वाटसन, बेन डकेट ने भी अपनी फ्रेंचाइजियों को संकेत दिए हैं कि वे लाहौर जाने का जोखिम उठाने के इच्छुक नहीं हैं. ’



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने अमित शाह पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, गृह मंत्री के घर का घेराव करने की चेतावनी

Advertisement