NDTV Khabar

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम का ऐलान, यह बड़ा बदलाव हुआ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम का ऐलान, यह बड़ा बदलाव हुआ
वेलिंगटन:

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाले दो क्रिकेट टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जॉनी बैर्यस्टो को चोटिल जो डेनली के ‘कवर' के तौर पर टीम में शामिल किया है. विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बैर्यस्टो ने अब तक 69 टेस्ट मैच खेले हैं. उन्हें मूल टीम में नहीं चुना गया था. हालांकि वह टी20 टीम का हिस्सा हैं और इसलिए अभी न्यूजीलैंड में हैं. 

यह भी पढ़ें: इस बड़ी वजह से अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी नियुक्त रहेंगे India vs Bangladesh पहले टेस्ट के दौरान

इंग्लैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह 30 वर्षीय खिलाड़ी रविवार को ऑकलैंड में होने वाले पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद भी टीम के साथ न्यूजीलैंड में रहेगा. डेनली दो सप्ताह पहले दाएं टखने में चोट के बाद नहीं खेल पाए हैं. 


यह भी पढ़ें: Kings XI Punjab ने बीसीसीआई के समक्ष रखा 'खास प्रस्ताव'

उन्होंने हालांकि गुरुवार को नेट्स पर अभ्यास किया और प्रवक्ता ने कहा कि टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में खेलने के लिए फिट हो जाएंगे. पहला टेस्ट मैच टारूंगा में 21 नवंबर से शुरू होगा.  इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस प्रकार है: 

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली

टिप्पणियां

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेर्यस्टा, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जॉक क्रॉले, सैम कुरेन, जो डेनली, जैक लीच, साकिब महमूद, मैथ्यू पार्किंसन, ओली पोप, डोमिनिक सिबली, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement