INDvsENG पुणे वनडे : नहीं चले ट्रंप कार्ड अश्विन, बाकी स्टार गेंदबाजों की भी हुई जमकर धुनाई

INDvsENG पुणे वनडे : नहीं चले ट्रंप कार्ड अश्विन, बाकी स्टार गेंदबाजों की भी हुई जमकर धुनाई

खास बातें

  • इंग्लैड ने 50 ओवर में 351 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया
  • भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बिल्कुल लचर रहा
  • जेसन रॉय ने 73 और जो रूट ने 78 रनों की पारी खेली
नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे पुणे में खेले जा रहा है. इंग्लैड ने 50 ओवर में जेसन रॉय के 73 और जो रूट के 78 रनों की बदौलत 351 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया है. भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बिल्कुल लचर रहा. मैच में टेस्ट मैच के हीरो रहे आर. अश्विन समेत सभी भारतीय गेंदबाजों की इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर खबर ली.   

तीन गेंदबाजों ने दिए 60 से ज्यादा रन
भारतीय गेंदबाजों में सबसे ज्यादा रन उमेश यादव ने लुटाए. उमेश ने महज 7 ओवर में 63 रन दे डाले. उन्हें महज एक विकेट मोइन अली का मिला. जसप्रीत बुमराह का हाल भी कमोबेश ऐसा ही रहा. अपनी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध बुमराह कुछ खास नहीं कर सके. बुमराह ने 10 ओवर में 79 रन खर्च कर दिए. हालांकि जो रूट और बेन स्टोक्स का कीमती विकेट उन्होंने निकालकर कुछ हद तक भारत को वापसी दिलाने में मदद की. युवराज सिंह भी कमाल नहीं दिखा सके. युवराज सिंह ने दो 2 ओवर के गेंदबाजी की और 14 रन दिए.

हार्दिक पांड्या ने बचाई लाज
भारत की ओर से हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन संतोषजनक रहा. पांड्या ने 9 ओवर में 46 रन देकर 2 विकेट लिए. रविंद्र जडेजा ने भी अन्य गेंदबाजों की तुलना में किफायती गेंदबाजी की. जडेजा ने 10 ओवर में 50 रन देकर 1 विकेट लिया.
 
अंतिम 8 ओवर में इंग्लैंड ने जोड़े 108 रन
भारतीय गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इंग्लैंड के अंतिम 8 ओवर में 105 रन ठोक दिए. यानी कुल 48 गेंदों ने भारतीय गेंदबाजों ने 108 रन दिए. 42वें ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 242 रन था जो कि 50 ओवर में 350 रन हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com