NDTV Khabar

पाकिस्तान से शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया यह बयान

मोर्गन ने कहा, हमने ग्रुप चरण में बहुत अच्छी क्रिकेट खेली और इसी वजह से ग्रुप में शीर्ष पर रहे. हमने आक्रामक क्रिकेट खेली और आगे भी खेलते रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान से शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया यह बयान

इयोन मोर्गन ने इंग्लैंड की हार पर दिया यह जवाब

खास बातें

  1. हार के बावजूद टीम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी
  2. अगले दो साल में हम और बेहतर टीम बनेंगे
  3. पाकिस्तान ने बेहतरीन गेंदबाजी की
काडर्फि: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पाकिस्तान के हाथों चैम्पियंस ट्रॉफी में मिली हार के बावजूद उनकी टीम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी. पाकिस्तान ने बुधवार को इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई. अब इंग्लैंड को पहला आईसीसी वनडे खिताब जीतने के लिए विश्व कप 2019 तक इंतजार करना होगा. मोर्गन ने कहा, हमने ग्रुप चरण में बहुत अच्छी क्रिकेट खेली और इसी वजह से ग्रुप में शीर्ष पर रहे. हमने आक्रामक क्रिकेट खेली और आगे भी खेलते रहेंगे. उन्होंने कहा, हमने अपने खेल में काफी सुधार किया है और अगले दो साल में हम और बेहतर टीम बनेंगे जब विश्व कप होने वाला है. नॉकआउट क्रिकेट में हालात के अनुकूल ढलना काफी जरूरी होता है.

टिप्पणियां
मोर्गन ने पाकिस्तान को जीत का श्रेय देते हुए कहा, उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और हालात के अनुसार बखूबी ढल गए. पाकिस्तान के लिए हालात उनके घरेलू हालात जैसे थे, लिहाजा ऐसे में उनकी चुनौती काफी कठिन थी. इंग्लैंड के कोच टेवर बेलिस ने कहा, पूरा श्रेय पाकिस्तान को जाता है जिसने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली. हमें 250 या 260 रन बनाने चाहिए थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement