IND vs WI 2nd Test: फैन ने विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ा, मामला दर्ज

IND vs WI 2nd Test: फैन ने विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ा, मामला दर्ज

सुरक्षा घेरे को तोड़कर फैंस के मैदान में घुसने की घटनाएं भारत में हाल के समय में बढ़ी हैं

हैदराबाद:

खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिहाज से यह खतरे की बात हो सकती है. इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों के दौरान अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने के चाहत में कुछ क्रिकेटप्रेमी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को तोड़ने से परहेज नहीं कर रहे हैं. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहले टेस्‍ट के दौरान भी ऐसी घटना देखने में आई थी. हैदराबाद में दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन भी शुक्रवार को ऐसी घटना सामने आई.  राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गये थे और उन्होंने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी. दूसरे टेस्‍ट के दौरान भी ऐसी ही घटना देखने को मिली. खास बात यह है कि विराट कोहली से मिलने की खातिर ही एक फैन ने सुरक्षा घेरे को तोड़ा.इस प्रशंसक के खिलाफ बाद में मामला दर्ज किया गया. पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ गैर कानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया, इसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी.

 

IND vs WI 2nd Test: इस वजह से उठे शार्दुल ठाकुर को लेकर सवाल

सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली की करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों का नया शगल बनता जा रहा है. सुरक्षा व्‍यवस्‍था को भंग करके इस तरह की जाने वाली किसी भी कोशिश रोकने के सख्‍ती की जरूरत है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां एक दर्शक भारतीय कप्तान के पास पहुंच गया.

वीडियो: विराट कोहली को मैडम तुसाद म्‍यूजियम में मिली जगह

यह घटना जिस समय हुई, उस समय 15 ओवर का खेल हुआ था और विराट मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे थे. सुबह के सत्र में एक घंटे का खेल होने पर इस दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट कोहली की तरफ तेज दौड़ लगा दी. इसने कोहली के पास पहुंचकर उन्हें गले लगा लिया. इसने विराट को चूमने और इसके बाद सेल्फी लेने की कोशिश की.विराट इस घटना से खुश नजर नहीं आए, वे इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्‍स को मैदान से बाहर किया. इस घटना से खेल में थोड़ी देर बाधा पड़ी और अम्‍पायरों ने ड्रिंक्‍स ब्रेक घोषित कर दिया.(इनपुट: आईएएनएस)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com