NDTV Khabar

दीपक चाहर को T20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवार्ड म‍िलने पर सोशल मीड‍िया खुश, फैन बोला-भव‍िष्‍य का नंबर 1 बॉलर

चाहर (Deepak Chahar)ने बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ हाल ही में हैट्रि‍क सह‍ित मैच में केवल सात रन देकर छह व‍िकेट ल‍िए थे. उन्‍हें भुवनेश्‍वर कुमार की तरह का ऐसा बॉलर माना जा रहा है जो अपनी स्‍व‍िंग बॉल‍िंग से व‍िपक्षी बल्‍लेबाजों की कठ‍िन परीक्षा लेते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपक चाहर को T20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवार्ड म‍िलने पर सोशल मीड‍िया खुश, फैन बोला-भव‍िष्‍य का नंबर 1 बॉलर

Deepak Chahar को आईसीसी ने टी20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्‍कार के ल‍िए चुना है

खास बातें

  1. बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ टी20I में छह व‍िकेट ले चुके हैं चाहर
  2. अवार्ड म‍िलने पर फैंस ने सोशल मीड‍िया पर दीपक चाहर को सराहा
  3. स्‍व‍िंग गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों की कठ‍िन परीक्षा लेते हैं चाहर

टीम इंड‍िया के 'ह‍िटमैन' रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) को बुधवार को इंटरनेशनल क्र‍िकेट काउंस‍िल यानी ICC ने वनडे प्‍लेयर ऑफ द ईयर पुरस्‍कार के ल‍िए चुना है.टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) को स्‍पर‍िट ऑफ द क्र‍िकेट अवॉर्ड से नवाजा गया.इसके साथ ही कोहली को आईसीसी की वर्ष की टेस्‍ट और वनडे टीम का कप्‍तान चुना गया है. इसी क्रम में भारत के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)को टी20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्‍कार (T20I Performance of the Year award) के ल‍िए चुना गया. स्‍व‍िंग गेंदबाज के रूप से तेजी से पहचान बना रहे दीपक चाहर को यह पुरस्‍कार म‍िलने पर सोशल मीड‍िया पर जोरदार र‍िएक्‍शन द‍िया है. एक फैन ने तो उन्‍हें भव‍िष्‍य का नंबर वन बॉलर बताया है. नजर डालते हैं दीपक चाहर को टी20 प्‍लेयर ऑफ द ईयर चुने जाने पर लोगों की खास र‍िएक्‍शन पर..

व‍िराट कोहली को 'स्‍प‍िर‍िट ऑफ द क्र‍िकेट' अवॉर्ड म‍िलने पर पाक‍िस्‍तानी बॉलर मो. आम‍िर ने दी प्रत‍िक्र‍िया..


टिप्पणियां

चाहर (Deepak Chahar)ने बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ हाल ही में हैट्रि‍क सह‍ित मैच में केवल सात रन देकर छह व‍िकेट ल‍िए थे. उन्‍हें भुवनेश्‍वर कुमार की तरह का ऐसा बॉलर माना जा रहा है जो अपनी स्‍व‍िंग बॉल‍िंग से व‍िपक्षी बल्‍लेबाजों की कठ‍िन परीक्षा लेते हैं. दीपक ने अब तक भारत के ल‍िए 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और वे इनमें 17 व‍िकेट हास‍िल कर चुके हैं. उनका गेंदबाजी औसत इस समय 14.76 है. इंजुरी के कारण वे इस समय टीम इंड‍िया से बाहर हैं. आईसीसी ने बेन स्‍टोक्‍स को वर्ल्‍ड प्‍लेयर ऑफ द ईयर के तौर पर सर गारफील्‍ड सोबर्स ट्रॉफी के ल‍िए चुना है जबक‍ि ऑस्‍ट्रेल‍िया के तेज गेंदबाज पैट कम‍िंस को आईसीसी का टेस्‍ट प्‍लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड द‍िया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement