Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

DY Patil T20: हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी देखकर फैन्स ने ऐसे मनाया जश्न, मैदान पर जाकर लगाने लगे नारे Video

हार्दिक पांड्या की धमाकेदार पारी को देखकर डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में मौजूद क्रिकेट फैन्स खुशी से फूले नहीं समा रहे। हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी का जश्न मनाते हुए फैन्स पिच तक पहुंच गए

DY Patil T20: हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी देखकर फैन्स ने ऐसे मनाया जश्न, मैदान पर जाकर लगाने लगे नारे Video

हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी को देखकर फैन्स ने ऐसा मनाया जश्न

खास बातें

  • डीवाई पाटिल टी-20 में हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी
  • हार्दिक पांड्या की पारी का फैन्स ने कुछ इस तरह से मनाया जश्न
  • हार्दिक ने बीपीसीएल के खिलाफ 55 गेंद पर 158 रनों की तूफानी पारी खेली
मुंबई:

डीवाई पाटिल टी 20 (DY Patil T20) टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है. हार्दिक पांड्या ने बीपीसीएल टीम के खिलाफ धमाकेदार 55 गेंद पर 158 रनों की पारी खेली। हार्दिक पांड्या की धमाकेदार पारी को देखकर डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में मौजूद क्रिकेट फैन्स खुशी से फूले नहीं समा रहे। सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैन्स डीवाई पाटिल स्टेडियम में तूफानी पारी को देखकर हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाते हुए पिच तक पहुंच गए और साथ ही कई दर्शक रिलायंस वन के ड्रेसिंग रूम के पास जाने की कोशिश की जिससे वो अपने हीरो हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की एक झलक देख सके.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी 20 कप (DY Patil T20) में 2 शतक लगाकर क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की है .हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी 20 में अबतक कुल 5 मैच खेले और 2 शतक सहित कुल 347 रन बनाए. इस दौरान हार्दिक ने 232.89 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाने का कमाल कर दिखाया है. इस टूर्नामेंट में उनके बल्ले से कुल 38 छक्के निकले हैं. 

Women's T20 World Cup: हरमनप्रीत कौर की मां पहली बार स्टेडियम में देखेंगी मैच, परिवार के लिए होगा भावुक पल..

हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी से भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है. गेंदबाजी से हार्दिक ने टूर्नामेंट में 14 विकेट लेने में सफलता पाई है. गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट की वजह से जूझ रहे थे और इसी के चलते उन्होंने लंदन में सर्जरी कराई थी. तब से वो एनसीए में रीहैब कर रहे थे.

हार्दिक पांड्या के परफॉरमेंस को देखकर निश्चित है कि आगामी साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल होंगे. बता दें सर्जरी के बाद पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवागनम के मार्गदर्शन मे रीहैब किया था। वहीं टीम के फिजियो योगेश परमार भी पांड्या पर नजर रखे हुए थे।

महिला T20 वर्ल्डकप का सेमीफाइनल रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत