बारिश बनी खलनायक, विराट को विदेशी जमीन पर जीत के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

नई दिल्ली:

लगातार बारिश से रुकते खेल के बीच फ़तुल्लाह टेस्ट के तीसरे दिन मुरली विजय ने अपने 32वें टेस्ट में करियर का छठा और विदेशी ज़मीन पर तीसरा शतक पूरा कर लिया है। लेकिन बारिश आगे भी इसी तरह मैच में खलल डालती रही तो विराट कोहली को विदेशी जमीन पर जीत के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

मुरली विजय ने संभलकर खेलते हुए अपने छठा टेस्ट शतक को पूरा करने के लिए 201 गेंदों का सहारा लिया। जबकि, 100 से 150 तक के स्कोर पर पहुंचने के लिए उन्होंने सिर्फ़ 71 गेंदों का सामना किया। इसी पारी में विजय ने अपने पहले 50 रन 98 गेंदों पर पूरे किए।

इससे थोड़ी देर पहले अजिंक्य रहाणे ने सिर्फ़ 64 गेंदों पर अपने 15वें टेस्ट में सातवां अर्द्धशतक पूरा किया। रहाणे सिर्फ़ 2 रनों से अपना सातवां टेस्ट शतक पूरा करने से चूक गए। ऑकलैंड, लॉर्ड्स और मेलबर्न में शतक लगाने वाले रहाणे इस बार बांग्लादेश में शतक लगाने से रह गए।

इशारा साफ़ है कि कप्तान कोहली को विदेशी ज़मीन पर बल्ले का जौहर दिखाने के लिए ज़बरदस्त टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी मिले हैं। कप्तान कोहली के पास शिखर धवन, मुरली विजय, रोहित शर्मा और रहाणे के अलावा चेतेश्वर पुजारा और लोकेश राहुल जैसे शानदार विकल्प मौजूद हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान कोहली अगर 20 विकेट निकालने वाले गेंदबाज़ों का समीकरण भी पक्का कर लेते हैं, तो विदेशी ज़मीन पर
टीम इंडिया और बीसीसीआई का जीत का मिशन जरूर पूरा हो सकता है।