आखिरकार लॉकडाउन में धवन के सिर पर आए बाल!! प्रशंसकों को भाया अंदाज

बता दें कि पिछले दिनों धवन ने दो कु्त्तों को गोद लिया था. धवन (#ShikharDhawan) ने कुत्तों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए यह भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. धवन ने इन "परिवार का नया सदस्य" बताया था.

आखिरकार लॉकडाउन में धवन के सिर पर आए बाल!! प्रशंसकों को भाया अंदाज

शिखर धवन

खास बातें

  • ये गब्बर का स्टाइल है!
  • सोशल मीडिया पर छाए हैं धवन !
  • इनडोर ट्रेनिंग के साथ चल रही जमकर मस्ती भी
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के आतिशी लेफ्टी बल्लेबाज शिखर धवन (#ShikharDhawan) इन दिनों कोरोनावायरस काल में घर पर जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. और साथ ही उन्हें जब परिवार के साथ समय गुजारने का मौका मिला, तो वह सोशल मीडिया पर नियमित लगातार तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं. सोमवार को भी धवन (#ShikharDhawan) ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह एक अजीब से विग पहने हुए दिखाई पड़ रहे है. विग में बाल भी दिखाई पड़ रहे हैं. इस विग के साथ तस्वीर को पोस्ट करते हुए धवन ने लिखा कि आखिरकार कुछ बाल आ ही गए!! 

वैसे पहली नजर में एक बार को यह विग किसी टोपी की तरह दिखाई पड़ती है, लेकिन दरअसल में यह है विग जो आमतौर पर क्रिकेटप्रेमी मैचों के दौरान दर्शकदीर्घा में पहने हुए दिखाई पड़ते हैं. वैसे इस विग में तीन तरह के बाल दिखाई पड़े. आगे से नारंगी, बीच में लाल लांग के बाल और सबसे पीछे कुछ हरे रंग के. 

Finally got some hair

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि पिछले दिनों धवन ने दो कु्त्तों को गोद लिया था. धवन ने कुत्तों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए यह भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. धवन ने इन "परिवार का नया सदस्य" बताया था. और यह बताता है कि इस दौर में बिना तनाव के  बिंदास होकर जिंदगी जीने वाले शिखर धवन जानवरप्रेमी भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे धवन अपनी पोस्ट में साथी खिलाड़ियों की खिंचाई करना भी नहीं भूलते. पिछले दिनों जब हार्दिक पंड्या अपने फ्लैट में कुकिंग में हाथ आजमाते हुए नजर आए थे, तो धवन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कुछ नयी चीज सीखने के लिए आप कभी भी देर न करें. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)