NDTV Khabar

उमर अकमल सहित 5 पाक खिलाड़ी डांस शो के दौरान कथित झड़प में शामिल होने से विवाद में घिरे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उमर अकमल सहित 5 पाक खिलाड़ी डांस शो के दौरान कथित झड़प में शामिल होने से विवाद में घिरे

उमर अकमल एक बार फिर विवादों में हैं (फाइल फोटो)

कराची:

वर्ल्ड कप के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट की मुश्किलों का दौर ख़त्म नहीं हुआ है और न ही उससे जुड़े विवादों का दौर थमता नज़र आ रहा है। ख़बरों के मुताबिक मैदान के बाहर एक झगड़े में उलझने की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के अंतरराष्ट्रीय स्तर के पांच खिलाड़ियों की जांच करवा रहा है। कहा जा रहा है कि फ़ैसलाबाद में नेशनल वनडे कप मैच खेलने गए यह पांचों खिलाड़ी एक बवाल का हिस्सा हो गए और अनुशासनहीनता कर बैठे।

फैसलाबाद का है मामला
टेलीविज़न चैनल्स के मुताबिक उमर अकमल, मोहम्मद नवाज, बिलावल भट्टी, ओवैस जिया और शाहिद युसूफ उस समय विवाद के घेरे में आ गए जब वह रविवार को एक डांस/ड्रामा देखने फ़ैसलाबाद के एक लोकल थिएटर में गए थे और इसी दौरान उमर अकमल और थिएटर से जुड़े कुछ लोगों की कहासुनी हो गई और मामला बढ़ता चला गया। इस कहासुनी के दौरान उमर अकमल के एक साथी खिलाड़ी उन्हें उनकी कार तक ले गए।

टिप्पणियां

गीत दोबारा सुनाने के लिए कहा और हो गया विवाद
टीवी चैनलों ने फुटेज में दिखाया कि उमर अकमल थिएटर में कुछ लोगों से बहस कर रहे हैं और उसके बाद उनकी तरफ गुस्से से इशारा किया। सूत्रों ने बताया कि झड़प उस समय हुई जब कुछ खिलाड़ियों ने महिला कलाकारों द्वारा एक गीत फिर सुनाए जाने की फरमाइश की, जिसके लिए थिएटर के लोग तैयार नहीं थे। हालांकि उमर ने इन आरोपों का खंडन किया है।


उमर ने कहा, ‘‘आप मेरे क्रिकेट कौशल या प्रदर्शन के बारे में लिखो या कहो, लेकिन किसी को मेरी निजी या सामाजिक जिंदगी के बारे में लिखने का हक नहीं है। यह सही नहीं है।’’



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement