INDvsNZ: भारत की पिचों के बारे में न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने कही यह बात..

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत दौरे के दौरान उनकी टीम के सामने पेश आने वाली कठिन चुनौती से वाकिफ हैं.

INDvsNZ: भारत की पिचों के बारे में न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने कही यह बात..

केन विलियमसन ने कहा है कि भारत दौरे में उनकी टीम को हर परिस्थिति में ढलने के लिए तैयार रहना होगा

खास बातें

  • कहा-भारत की हर स्‍टेडियम की पिच करती है अलग व्‍यवहार
  • खास मैदान की पिच कैसा व्‍यवहार करेगी, अंदाज लगाना है कठिन
  • भारत-न्‍यूजीलैंड की तीन वनडे की सीरीज 22 नवंबर से होगी शुरू
मुंबई:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत दौरे के दौरान उनकी टीम के सामने पेश आने वाली कठिन चुनौती से वाकिफ हैं. वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंची कीवी टीम के कप्तान विलियमसन ने कहा है कि सीरीज में जीत के लिए टीम को हर चुनौती और परिस्थिति में ढलने के लिए तैयार रहना होगा. पिछले साल खेली गई सीरीज में न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : कोहली के 'जबरा फैन' हैं केन विलियम्सन, कहा- उनसे काफी कुछ सीखा

मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में विलियमसन ने कहा, "इस देश की हर स्टेडियम की पिच अलग-अलग तरह से काम करती है. इसका साफ मतलब यह है कि अगर आप भारत में किसी सीरीज के लिए आ रहे हैं, तो आपको हर चुनौती और हर परिस्थिति को अपनाने के लिए तैयार रहना होगा. आपको जिस स्टेडियम में खेलने का अवसर मिलेगा, उसकी पिच किस तरह से काम करेगी इसका अंदाजा आप नहीं लगा सकते."

वीडियो: टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को 7 विकेट से हराया
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज 22 से 29 अक्टूबर तक खेली जाएगी और इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम भारत में दो अभ्यास मैच भी खेलेगी. विलियमसन का कहना है कि इन दो अभ्यास मैचों के जरिए उनकी टीम न केवल स्टेडियम की पिचों को समझने का मौका मिलेगा, बल्कि वह वातावरण से भी परिचित हो पाएंगे. (इनपुट: एजेंसी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com