ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क ने शादी के सात साल बाद पत्‍नी काइली से ल‍िया तलाक..

Michael Clarke: माइकल क्लार्क एक दशक से भी अध‍िक समय तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मजबूत स्‍तंभ रहे. माइकल की कप्‍तानी में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम 2015 के वर्ल्‍डकप में चैंप‍ियन भी बनी थी.

ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क ने शादी के सात साल बाद पत्‍नी काइली से ल‍िया तलाक..

Michael Clarke और काइली ने आपसी सहमत‍ि से अलग होने का फैसला ल‍िया है

खास बातें

  • संयुक्‍त बयान जारी करके दी फैसले की जानकारी
  • मई 2012 में हुई थी क्‍लार्क और काइली की शादी
  • ऑस्‍ट्रेल‍िया के प्रमुख बल्‍लेबाजों में होती है क्‍लार्क की ग‍िनती

Michael Clarke: ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क (Michael Clarke)और उनकी पत्‍नी काइली (Kyly)ने सात साल से अध‍िक समय के वैवाह‍िक जीवन के बाद आपसी सहमति से तलाक( Divorce) लेने का फैसला क‍िया है. माइकल और काइली मई 2012  में व‍िवाह बंधन में बंधे थे और इनकी चार साल की बेटी केल्‍सी है. दोनों की ओर से जारी एक संयुक्‍त बयान में कहा गया है, 'कुछ वक्त तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है. हमने आपसी सहमत‍ि से अलग होने का फैसला लिया और तय किया है क‍ि अब  कपल के तौर पर नहीं रहेंगे.'

Ranji Trophy: दोहरा शतक नहीं बना पाए  Sarfaraz Khan

बयान में कहा गया है क‍ि हम एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान रखते हैं और हम आपसी सहमत‍ि के साथ ही अलग होने के नतीजे पर पहुंचे हैं. हम इस न‍िष्‍कर्ष पर पहुंचे हैं क‍ि यही हम दोनों के लिए अच्छा होगा- हमने अपनी बच्ची का साथ मिलकर देखभाल करने का फैसला लिया है."

गौरतब है क‍ि माइकल क्लार्क एक दशक से भी अध‍िक समय तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मजबूत स्‍तंभ रहे. माइकल की कप्‍तानी में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम 2015 के वर्ल्‍डकप में चैंप‍ियन भी बनी थी. उन्‍होंने अपने देश के लिए 115 टेस्ट, 245 वनडे और 34 टी20I खेले. टेस्ट क्रिकेट में क्‍लार्क के नाम पर 8643 रन दर्ज हैं जबक‍ि वनडे क्रिकेट में उन्होंने 8000 के आसपास रन बनाए. क्‍लार्क की ग‍िनती ऑस्‍ट्रेल‍िया के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में की जाती है.  मीड‍िया र‍िपोर्टों  के मुताबिक क्लार्क ने तलाक के लिए 40 मिलियन डॉलर की एलिमनी दी है. 

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com