NDTV Khabar

2008 वर्ल्‍ड कप अंडर 19 टीम का हिस्‍सा रहे पैरी गोयल अब हैं हाउसिंग बिजनेस में

पैरी गोयल ने कहा, 'पटियाला के टॉप पांच परिवारों में से एक मेरा परिवार है. पैरी ने कहा कि क्रिकेट में मैं बेहतरीन था और अब भी अपने बिजनेस में बेहतरीन हूं. सोशल मीडिया पर मेरे लुधियाना में फास्‍ट फूड बिजेनस की खबर जो वायरल हो रही है वह गलत है.'

195 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
2008 वर्ल्‍ड कप अंडर 19 टीम का हिस्‍सा रहे पैरी गोयल अब हैं हाउसिंग बिजनेस में

पैरी गोयल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विराट का साथी खिलाड़ी अब है हाउसिंग बिजनेस में
  2. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है उनसे जुड़ी खबर
  3. पैरी ने क्रिकेट के बाद अपना बिजनेस करने का मन बनाया था.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया में चल रही खबर को लेकर पूर्व क्रिकेटर पैरी गोयल ने ndtv.in से बात की और कहा कि इसमें कोई सच्‍चाई नहीं है. पैरी ने कहा कि मैं कोई गुमनामी में नहीं जी रहा हूं. मेरा पटियाला में आरएसजी प्रॉपर्टी नाम से हाउसिंग बिजनेस है. पटियाला के टॉप पांच परिवारों में से एक मेरा परिवार है. पैरी ने कहा कि क्रिकेट में मैं बेहतरीन था और अब भी अपने बिजनेस में बेहतरीन हूं. सोशल मीडिया पर मेरे लुधियाना में फास्‍ट फूड बिजेनस की खबर जो वायरल हो रही है वह गलत है.

पढ़ें- फिटनेस को लेकर और सख्त हुआ BCCI, खिलाड़ियों को देना पड़ रहा है यह टेस्ट...​

विराट की कप्तानी में दिलाया था अंडर-19 वर्ल्ड कप
साल 2008 को कौन भूल सकता है. ये वो साल था जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था और युवराज सिंह ने 6 गेंद पर 6 छक्के जड़े थे. लेकिन ये साल विराट कोहली के लिए शानदार साबित हुआ था. क्योंकि उसी साल टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था और बता दिया था कि आने वाले समय में टीम इंडिया को विराट कोहली जैसा शानदार खिलाड़ी मिलने वाला है. इसी टीम में रविंद्र जडेजा भी थे जो टीम इंडिया के शानदार बॉलर बने. 2008 में अंडर-19 टीम में पैरी गोयल विकेटकीपर के रूप में शामिल थे. पैरी आज कल हाउसिंग के बिजनेस में हैं. 

पढ़ें- विराट ने किया ऐसा कमाल कि आमिर-सानिया ने खूब की तारीफ​
 
perry goyal

2008 वो दौर था जब टीम इंडिया को नए-नए खिलाड़ी मिल रहे थे और कप्तान धोनी वर्ल्ड कप टीम तैयार कर रहे थे. ऐसे में कॉम्पिटीशन काफी था. खिलाड़ियों का फोकस टीम इंडिया में शामिल होने का था. उस वक्त पैरी गोयल का नाम भी जोरों पर था. लेकिन वो टीम इंडिया का हिस्‍सा नहीं बन पाए.  

पढ़ें- Indian Sports Honours में छा गया विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा का Red Hot Look​

अब हाउसिंग बिजनेस में हैं पैरी गोयल
2008 वर्ल्‍ड कप अंडर 19 टीम का हिस्‍सा रहे पैरी गोयल अपने पारिवारिक बिजनेस में शामिल हो गए. आज वो आरएसजी ग्रुप के डायरेक्टर हैं. पटियाला में उनका आरएसजी प्रॉपर्टी नाम से हाउसिंग बिजनेस है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement