Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

टीम इंडिया के लिए खेले पूर्व क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर का निधन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया के लिए खेले पूर्व क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर का निधन

VB Chandrasekhar ने भारत के लिए सात वनडे मैच खेले

खास बातें

  1. दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
  2. भारत के लिए सात वनडे मैच खेले
  3. इसमें वीबी चंद्रशेखर ने 88 रन बनाए थे
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और राष्ट्रीय चयनकर्ता वीबी चंद्रशेखर (VB Chandrasekhar)का गुरुवार को चेन्नई में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया. तमिलनाडु के इस पूर्व बल्लेबाज का छह दिन बाद 58वां जन्मदिन था. उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. चंद्रशेखर ने 1988 से 1990 के बीच भारत के लिए सात वनडे मैच खेले थे जिनमें उन्होंने 88 रन बनाए थे. चंद्रशेखर (VB Chandrasekhar) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्‍यादा सफल न रहे हों लेकिन उनका घरेलू क्रिकेट का रिकॉर्ड बेहद प्रभावशाली रहा. घरेलू क्रिकेट के 81 मैचों में 4999 रन बनाये जिसमें नाबाद 237 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा.


टिप्पणियां

जब ग्रेग चैपल भारतीय टीम के कोच थे तब वह राष्ट्रीय चयनकर्ता भी रहे. बाद के वर्षों में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कमेंट्री भी की. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और मोहम्‍मद कैफ ने वीबी चंद्रशेखर (VB Chandrasekhar) के निधन पर अफसोस जताया है और उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है. लक्ष्‍मण ने अपने संदेश में कहा-अच्‍छे दोस्‍त वीबी चंद्रशेखर के निधन से दुखी और आहत हूं. उनके परिवार के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं. मोहम्‍मद कैफ ने ट्वीट करके चंद्रशेखर को याद किया. उन्‍होंने लिखा-वीबी चंद्रशेखर के निधन की खबर से धक्‍का लगा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में हुई हिंसा पर बोले सीएम केजरीवाल- 'बाहरी थे दंगाई', अब नफरत की राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Advertisement