दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, क्रिकेटर ने ट्वीट किया

Vernon Philander दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) के लिए मुश्किल घड़ी है. उनके छोटे भाई टाइरोन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस दुखबर खबर की जानकारी साझा की है

दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, क्रिकेटर ने ट्वीट किया

दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, क्रिकेटर ने ट्वीट किया

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर के भाई की हत्या
  • वार्नोन फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • वार्नोन फिलेंडर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 60 टेस्ट मैच खेले

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) के लिए मुश्किल घड़ी है. उनके छोटे भाई टाइरोन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस दुखबर खबर की जानकारी साझा की है. फिलेंडर की भाई टाइरोन की हत्या उस समय की गई जब वह दोपहर में पड़ोसी को पानी देने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे. फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की हत्या को लेकर कहा कि, अब पुलिस भाई की हत्या की जांच कर रही है. फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कहा कि उनकी हत्या क्यों की गई है इसके बारे में किसी भी तरह की बात सामने नहीं आई है. अटकलें लगाना इस समय मुश्किल है. टाइरोन तुम मेरे दिल में हमेशा बसे रहोगे, तुम्हारी आत्मा को शांती मिले. उन्होंने दुखद समाचार शेयर करते हुए लिखा, मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए." 

वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) ने दक्षिण अफ्रीका की ओर से 64 टेस्ट मैच खेले थे और इस दौरान 224 विकेट लेने में सफल रहे, इसके अलावा 30 वनडे में उनके नाम 41 विकेट और साथ ही 7 टी-20 इंटरनेशनल में 4 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है. फिलेंडर का टेस्ट करियर शानदार रहा था, उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8/78 विकेट लिए थे. साल 2007 में फिलेंडर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 

फिलेंडर के द्वारा साझा की गई खबर को लेकर फैन्स भी हैरान हैं और उनके ट्वीट कर कमेंट कर उन्हेंटा सांत्वना दे रहे हैं. बता दें कि रिटायरमेंट के बाद फिलेंडर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए गेंदबाजी कोच की भी भूमिका निभाई थी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com