यह ख़बर 26 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पत्नी के साथ ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रहे हैं गंभीर

खास बातें

  • कोलकाता नाइटराइडर्स को इस सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग खिताब दिलाने के बाद गौतम गंभीर ऑस्ट्रिया के साल्जबर्ग के करीब स्पीलबर्ग में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं।
मुंबई:

कोलकाता नाइटराइडर्स को इस सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब दिलाने के बाद गौतम गंभीर ऑस्ट्रिया के साल्जबर्ग के करीब स्पीलबर्ग में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं।

गंभीर ने साल्जबर्ग में रेड बुल के मुख्यालय का भी दौरा किया। उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल सत्र के अंत में और विशेषकर इसे जीतने के बाद यह निश्चित रूप से शानदार छुट्टियां हैं। ’’ आगामी व्यस्त क्रिकेट सत्र को देखते हुए गंभीर के लिए छुट्टियां मनाने का अच्छा मौका रहा जो पहली बार आस्ट्रिया गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप अपने पेशे में अच्छा करने के बाद ऐसी खूबसूरत जगह आते हो तो यह राहत देने वाला लगता है। मैं काफी खुश हूं और आईपीएल के जुनून के बाद पूरी तरह से राहत महसूस कर रहा हूं।’’ गंभीर ने स्पीलबर्ग में रेड बुल रिंग में चार गुणा चार एसयूवी में चलाने के बाद साल्जबर्ग के सबसे मशहूर पर्यटन स्थल ‘हैंगर 7’ का हेलीकॉप्टर से दौरा किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘यह शानदार अनुभव रहा, जिसमें मैं पहली बार हेलीकॉप्टर में घूमा। अब मैं स्वदेश जाऊंगा और जुलाई में शुरू होने वाले लंबे सत्र की तैयारी के लिए कुछ ट्रेनिंग भी करूंगा।’’