यह ख़बर 09 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गौतम गंभीर, रोहित शर्मा और सुरेश रैना के लिए खतरे की घंटी बजी

खास बातें

  • भारतीय रोहित शर्मा, सुरेश रैना और गौतम गंभीर के लिए खतरे की घंटी बज गई है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अगर इन बल्लेबाजों का प्रदर्शन नहीं सुधरा तो इन्हें भी टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।
नई दिल्ली:

भारतीय रोहित शर्मा, सुरेश रैना और गौतम गंभीर के लिए खतरे की घंटी बज गई है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अगर इन बल्लेबाजों का प्रदर्शन नहीं सुधरा तो इन्हें भी टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।

नई चयनसमिति के एक चयनकर्ताओं ने जानकारी दी है कि चयनसमिति कैसे भी और कितने भी कड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हटेगी। टीम में बने रहने का पैमाना सिर्फ प्रदर्शन होगा। सेलेक्टर के मुताबिक, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में रोहित, रैना और गंभीर के प्रदर्शन पर खासतौर से चयनकर्ताओं की नजर होगी।

उधर, गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज का आखिरी वन-डे मैच खेलने के बाद अगले दिन दिल्ली टीम के साथ नेट्स में अभ्यास किया। गंभीर की इस कवायद को देखकर साफ पता लगता है कि वह फॉर्म दोबारा से पाने की कितनी पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

नेट्स पर गंभीर को आशीष नेहरा और प्रदीप सांगवान ने काफी देर तक गेंदबाजी कराई। दिल्ली के कोच विजय दहिया भी इस दौरान वहीं मौजूद थे और गंभीर के फुटवर्क को गौर से देख रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गंभीर का पिछले एक साल से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और उन्हें भी अंदाजा हो गया है कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो उनकी भी सहवाग की तरह वन-डे टीम से छुट्टी हो सकती है।