गावस्कर ने एमएस धोनी के बारे में कही बड़ी बात, पहले कभी कोई दिग्गज ऐसा नहीं बोला

IPL 2020: ध्यान दिला दें कि एमएस धोनी शनिवार को जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले, तो यह पिछले साल जुलाई में विश्व कप के बाद पहला मौका था, जब एमएस ने कोई मैच खेला. क्रिकेटप्रेमियों में एमएस धोनी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्सुकता थी.

गावस्कर ने एमएस धोनी के बारे में कही बड़ी बात, पहले कभी कोई दिग्गज ऐसा नहीं बोला

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान एमएस धोनी

दुबई:

दिग्गज सुनील गावस्कर ने शनिवार को पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में बहुत ही बड़ा बयान देते हुए ऐसी बात कही, जो पहले कभी किसी गावस्कर जैसे या बाकी दूसरे किसी दिग्गज ने नहीं ही कही. सनी गावस्कर ने कहा कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)की भारत में लोकप्रियता सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ गयी है. पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग की कमेंट्री के लिये यूएई में हैं. धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद पहली बार कोई प्रतिस्पर्धी मैच खेला.

आईपीएल के उदघाटन मैच से पूर्व गावस्कर ने कहा, ‘धोनी रांची से आये हैं जहां बहुत क्रिकेट संस्कृति नहीं है, इसलिए पूरा भारत उन्हें चाहता है. तेंदुलकर को चाहने वाले मुंबई और कोलकाता में तो कोहली को चाहने वाले दिल्ली और बेंगलुरू में अधिक मिलेंगे लेकिन धोनी के प्रशंसक पूरे भारत में हैं. ध्यान दिला दें कि एमएस धोनी शनिवार को जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले, तो यह पिछले साल जुलाई में विश्व कप के बाद पहला मौका था, जब एमएस ने कोई मैच खेला. क्रिकेटप्रेमियों में एमएस धोनी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्सुकता थी. और जब माही पहले विकेटकीपिंग करने उतरे या फिर बाद में बैटिंग करने के लिए आए, तो सोशल मीडिया पर एमएस को जमकर सराहना मिली और दिग्गज कमेंटेटरों के बीच भी वह चर्चा का विषय रहे. 

वैसे एमएस धोनी ने मैच से पहले कहा कि परिवार के साथ पांच महीने गुजारनेके बाद यहां शुरुआती छह दिन अकेले गुजारना बहुत ही मुश्किल समय रहा. टॉस के समय एमएस ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर खासा काम किया. हालांकि, एमएस की बॉडी मैच के दौरान थोड़ा स्टिफ दिखाई पड़ी. बैटिंग के लिए आने से पहले भी वह बैक मसाज लेते देखे गए, लेकिन समय गुजरने के साथ ही एमएस की चपलता आने वाले मैचों में जरूर देखने को मिलेगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.