Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

महिला से अभ्रदता को लेकर विवादों में क्रिस गेल, बिग बैश लीग से हो सकते हैं निष्कासित

ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला से अभ्रदता को लेकर विवादों में क्रिस गेल, बिग बैश लीग से हो सकते हैं निष्कासित
मेलबर्न: विवादास्पाद टीवी इंटरव्यू के बाद जुर्माना झेल रहे वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल पर एक महिला ने उनसे अभ्रद व्यवहार करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गेल के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। अगर गेल जांच में दोषी पाए जाते हैं तो सीए उन्हें बिग बैश लीग (बीबीएल) से निष्कासित कर सकता है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, सिडनी मॉर्निग हेराल्ड में बुधवार को एक महिला ने पहचान न बताने की शर्त पर खुलासा किया है कि गेल ने सिडनी क्रिकेट मैदान के ड्रेसिंग रूम में उनके साथ अभ्रद व्यवहार किया था। इस ऑस्ट्रेलियन महिला का कहना है कि वह ड्रेसिंग रूम में यह सोच कर गई थी कि वहां कोई नहीं होगा, लेकिन वहां गेल मौजूद थे जिन्होंने महिला को देखकर अपना तौलिया गिरा दिया था।

गेल का प्रबंधन देखने वाले ग्रुप इनसिग्निया ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रबंधन की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया है, 'क्रिस ने फेयरफैक्स मीडिया द्वारा छापे गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इस मामले में गेल या उनके प्रबंधन की तरफ से अब कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी।'

वहीं सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने कहा है कि अगर महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो गेल बीबीएल से बाहर हो सकते हैं। गेल पर पत्रकार मेल से गलत व्यवहार करने पर बीबीएल द्वारा 10,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। बीबीएल के अध्यक्ष एंथोनी इवेरार्ड ने कहा है कि गेल के इस तरह के व्यवहार को यहां बर्दाशत नहीं किया जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement