रॉयल बाइक की ड्राइविंग सीट पर गीता बसरा, बैकसीट पर बैठे भज्जी, देखें तस्वीरें

रॉयल बाइक की ड्राइविंग सीट पर गीता बसरा,  बैकसीट पर बैठे भज्जी, देखें तस्वीरें

फोटो हरभजन सिंह के फेसबुक पेज से साभार

हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रहे हरभजन सिंह इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। चाहे दिवाली का अवसर हो या कोई अन्य भज्जी बसरा के साथ ही नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वे इन पलों को सोशल मीडिया पर बढ़-चढ़कर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में फैन्स भी कहां पीछे रहने वाले वे अपने स्टार की हर पोस्ट को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में हरभजन ने पत्नी गीता बसरा के साथ कुछ अनूठी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में गीता बाइक की ड्राइविंग सीट पर सवार हैं और बैक सीट पर भज्जी बैठे हुए दिख रहे हैं।

भज्जी ने ट्वीट किया, “ये देखें... शहर में एक नया बाइकर आ गया है... गीता बसरा।”


'उड़न सिख' मिल्खा सिंह के साथ भज्जी और गीता (फोटो भज्जी के फेसबुक पेज से)
 


हरभजन ने दिवाली के अवसर पर एक वीडियो भी ट्वीट किया-
गीता बसरा भी सोशल मीडिया पर अपनी और भज्जी की तस्वीरें शेयर करने में पीछे नहीं हैं:

 
भज्जी के साथ दिवाली मनातीं गीता (फोटो गीता के फेसबुक पेज से साभार)
 

रिसेप्शन में पहुंचे थे पीएम मोदी
भज्जी और गीता ने करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद पिछले माह ही 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की है, जिसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि के साथ शामिल हुए थे। भज्जी ने नई दिल्ली के एक बड़े होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं के अलावा स्पिनर अनिल कुंबले व उनकी पत्नी, पंजाब पुलिस के पूर्व महानिदेशक केपीएस गिल, क्रिकेटर मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी, रविचंद्रन अश्विन और उनके पिता, भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री और इंडियन प्रीमियर लीग के आयुक्त तथा कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला और उनकी पत्नी, तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल और पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव भी पहुंचे थे।
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com