NDTV Khabar

IPL से म‍िलने वाली करोड़ों की राश‍ि कैसे खर्च करेंगे, Pat Cummins ने बताया गर्लफ्रेंड का प्‍लान..

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग के 2020 सीजन के ल‍िए हुई नीलामी में पैट कम‍िंस की धूम रही. कोलकाता में पिछले दिनों हुई IPL Auction में उन्‍हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने साढ़े 15 करोड़ रुपए में खरीदा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL से म‍िलने वाली करोड़ों की राश‍ि कैसे खर्च करेंगे, Pat Cummins ने बताया गर्लफ्रेंड का प्‍लान..

Pat Cummins अपनी गर्लफ्रेंड बेकी बोस्‍टन के साथ

खास बातें

  1. कहा-मेरी गर्लफ्रेंड चाहती है पेट डॉग के ल‍िए टॉयज खरीदा
  2. 15.5 करोड़ रुपये में ब‍िके हैं कम‍िंस
  3. उन्‍होंने कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा है

Pat Cummins: इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग के 2020 सीजन के ल‍िए हुई नीलामी (IPL Auction 2020) में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई तेज गेंदबाज पैट कम‍िंस (Pat Cummins)की धूम रही. कोलकाता में पिछले दिनों हुई IPL Auction में उन्‍हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने साढ़े 15 करोड़ रुपए में खरीदा. मजे की बात यह रही क‍ि कम‍िंस ने अपनी बेस प्राइज केवल दो करोड़ रुपये रखी थी. आईपीएल की इस बार की हुई नीलामी में कम‍िंस के अलावा अन्‍य ऑस्‍ट्रेल‍ियाई प्‍लेयर्स की भी खूब ड‍िमांड रही. कम‍िंस के अलावा ग्‍लेन मैक्‍सवेल, नाथन कुल्‍टर नाइल भी फ्रेंचाइजी की पसंद रहे. ग्‍लेन मैक्‍सवेल को क‍िंग्‍स इलेवन ने 10.75 करोड़ में खरीदा जबक‍ि एक करोड़ की बेस प्राइस वाले नाथन कुल्‍टर नाइल को मुंबई इंड‍ियंस ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा.

IPL Auction: 2020 के ल‍िए हुई नीलामी में इन 6 क्र‍िकेटरों ने मचाई धूम..


कम‍िंस को म‍िली इस र‍िकॉर्ड कीमत का क‍िस तरह उपयोग करना है, इसे लेकर उनकी गर्लफ्रेंड ने प्राथम‍िकता तय कर ली है. कम‍िंस ने स‍िडनी मार्न‍िंग हेराल्‍ड को एक इंटरव्‍यू में बताया क‍ि उनकी गर्लफ्रेंड बेकी बोस्‍टन आईपीएल के पेमेंट चेक से अपने पेट डॉग के ल‍िए टॉयज खरीदना चाहती है. उन्‍होंने कहा, मैं नहीं जानता क‍ि इस राश‍ि का मैं क्‍या करूंगा. मेरी गर्लफ्रेंड...पहली बात उसने मुझसे कही क‍ि हम अब डॉग के ल‍िए और अध‍िक टॉयज खरीद सकते हैं. उन्‍होंने कहा, मेरी कोश‍िश होगी क‍ि इस राश‍ि के बाद भी न बदलूं. 26 साल के कम‍िंस ने अब तक 16 आईपीएल मैच खेले हैं और 29.35 के औसत से 17 व‍िकेट हास‍िल क‍िए हैं. 20 रन देकर दो व‍िकेट उनका टूर्नामेंट में अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी व‍िश्‍लेषण है.

टिप्पणियां

कम‍िंस इस समय न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम का ह‍िस्‍सा हैं. दोनों देशों के बीच बॉक्‍स‍िंग डे टेस्‍ट गुरुवार से मेलबर्न में खेला जाना है. तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍िया इस समय 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. टीम ने पर्थ में हुए पहले टेस्‍ट में जीत हास‍िल की है.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement