IPL में फ्लॉप लेकिन भारत के खिलाफ तूफानी पारी खेलने पर मैक्‍सवेल ने KL Rahul से मांगी माफी, तो नीशाम ने ऐसे उड़ाया मजाक

AUS Vs IND: भारत के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 66 रन से जीत हासिल करने में सफलता हासिल की. एक तरफ जहां एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ ने शतक जमाया तो वहीं वॉर्नर और मैक्सवेल ने अहम पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्कोर को 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई

IPL में फ्लॉप लेकिन भारत के खिलाफ तूफानी पारी खेलने पर मैक्‍सवेल ने KL Rahul से मांगी माफी, तो नीशाम ने ऐसे उड़ाया मजाक

IPL में प्लॉप लेकिन भारत के खिलाफ तूफानी पारी खेलने पर मैक्‍सवेल ने KL Rahul से मांगी माफी, तो नीशाम ने ऐसे उड़ाया मजाक

AUS Vs IND: भारत के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Ind vs Aus 1st ODI) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 66 रन से जीत हासिल करने में सफलता हासिल की. एक तरफ जहां एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ ने शतक जमाया तो वहीं वॉर्नर और मैक्सवेल ने अहम पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्कोर को 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई. बता दें कि फिंच और मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल 2020 (IPL 2020) में फ्लॉप रहे थे लेकिन नेशनल टीम की ओर खेलते हुए दोनों खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस कर हर किसी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम (James Neesham)  ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 24 गेंद पर 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर आईपीएल में फ्लॉप रहने वाले खिलाड़ी मैक्सवेल और केएल राहुल को लेकर लोग सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने लगे. 

Aus Vs India: भारतीय टीम पर धीमे ओवर रेट के कारण 20 फीसदी मैच फीस का लगा जुर्माना

सोशल मीडिया पर एक मीम्स पर जेम्स नीशम ने भी कमेंट किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. भारत के खिलाफ पहले वनडे में जब मैक्सवेल ने 19 गेंद पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की तो केएल राहुल को लेकर मीम्स बने, बता दें कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेले थे लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग पंजाब के कप्तान केएल राहुल पर मजाकिया मीम्स बनाते नजर आए थे. 


ऐसे ही एक मीम्म पर जेम्स नीशम ने कमेंट किया और लिखा, 'ये वास्‍तव में अच्‍छा है, मैक्‍सवेल'. नीशम के कमेंट के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कमेंट किया और जो बातें लिखी उसने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने लिखा,  'मैंने बल्‍लेबाजी के दौरान केएल राहुल से माफी मांग ली थी'

Aus Vs Ind: साउथ इंडियन गाने 'बुट्टा बोम्मा' पर कमर मटकाते दिखे डेविड वॉर्नर, Video को खूब किया जा रहा है पसंद..देखें

भारत के खिलाफ पहले वनडे में फिंच ने 114 रन की पारी खेली थी. फिंच आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेले थे, लेकिन इस सीजन में फिंच फ्लॉप साबित हुए थे लेकिन अपनी नेशनल टीम की ओर से खेलते ही शानदार शतकीय पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



अन्य खबरें