ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर को शख्स ने कहा, क्रिकेटर को छोड़कर भारतीय से करो शादी, तो मिला ऐसा जवाब

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  ने भारतीय मूल की महिला विनी रमन (Vini Raman) के साथ सगाई कर ली है. दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी

ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर को शख्स ने कहा, क्रिकेटर को छोड़कर भारतीय से करो शादी, तो मिला ऐसा जवाब

ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर को शख्स ने कहा, क्रिकेटर को छोड़कर भारतीय से करो शादी, तो मिला ऐसा जवाब

खास बातें

  • ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन को शख्स ने ट्रोल करना चाहा
  • मंगेतर विनी रमन ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं कमेंट

IPL 2020: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  ने भारतीय मूल की महिला विनी रमन (Vini Raman) के साथ सगाई कर ली है. दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. मैक्सवेल और विनी काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं. बता दें कि मैक्सवेल की मंगेतर विनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में विनी ने मैक्सवेल के साथ तस्वीर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. उन्हीं कमेंट में एक शख्स ने मैक्सवेल को ट्रोल किया और साथ ही विनी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को छोड़कर किसी भारतीय से शादी करने की सलाह दी, जिससे विनी रमन काफी भड़क गई और सोशल मीडिया पर ही उस शख्स की क्लास लगा दी.  दरअसस शख्स ने मैक्सवेल के लिए मेंटली डिस्टर्ब और उनके रंग जैसे शब्द का प्रयोग किया जिससे विनी ने खुलकर उस शख्स को फटकार लगाई.

th3n42ko

Add image caption here

विनी ने कमेंट में उस शख्स को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैं आम तौर पर इन बातों का जवाब नहीं देती हूं क्योंकि मुझे पता है कि ट्रोल केवल ध्यान पाने के लिए होते हैं, लेकिन 6 महीने के लॉकडाउन ने अज्ञानी लोगों को शिक्षित करने के लिए मुझे बहुत समय दिया है. एक श्वेत व्यक्ति को प्यार करने का मतलब यह नहीं है कि मैं एक भारतीय होने के लिए शर्मिंदा हूं. एक सफेद व्यक्ति को प्यार करना मेरी पसंद है और मुझे इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए कि दूसरे क्या सोचेंगे. ' विनी  ने अपनी बातों को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.

विनी रमन (Vini Raman)  का यह जवाब काफी पसंद किया जा रहा है और लोग क्रिकेटर की मंगेतर को जवाब देने कि लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अबतक आईपीएल में मैक्सवेल का जलवा देखने को नहीं मिला है. फैन्स मैक्सवेल से तूफानी पारी की उम्मीद कर रहे हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com