यह ख़बर 05 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मेरी कड़ी मेहनत का फल मिल गया : रसूल

खास बातें

  • परवेज रसूल ने बड़ी शालीनता से स्वीकार किया कि उन्हें इस साल शुरू में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ सात विकेट चटकाने से राष्ट्रीय टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद थी।
श्रीनगर:

परवेज रसूल ने बड़ी शालीनता से स्वीकार किया कि उन्हें इस साल शुरू में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ सात विकेट चटकाने से राष्ट्रीय टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद थी।

रसूल ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मेरा नाम राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है। मैंने इस सत्र में काफी कड़ी मेहनत की है, घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया जिसमें मैंने 33 विकेट चटकाए और 594 रन बनाए। मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया इसलिए मुझे जिम्बाब्वे दौरे के लिये टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद थी।’ उन्होंने कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा था कि चयनकर्ता आर अश्विन को इस दौरे पर आराम देंगे। मैं अल्लाह को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, उनकी मदद के बिना यह मेरे लिये असंभव था।’

चौबीस वर्षीय रसूल कई शानदार प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय टीम में चयन के दावेदार थे, उन्हें राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने जिम्बाब्वे शृंखला के लिए जाने वाली युवा टीम में शामिल किया है जिससे वह भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले जम्मू कश्मीर के पहले क्रिकेटर बन गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रसूल ने कहा कि यह उनके लिए सिर्फ शुरुआत है और उन्हें लंबा रास्ता तय करना है।