बांग्लादेश के पूर्व कप्तान को हुआ कोरोना वायरस, आसोलेशन में गए

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान हबीबुल बशर (Habibul Bashar) को कोविड-19 (Covid-19) जांच में पॉजिटिव पाया गया है और यहां मिली खबर के अनुसार वह घर पर ही पृथकवास में हैं. मौजूदा राष्ट्रीय चयनकर्ता बशर से पहले इस हफ्ते टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक और हरफनमौला महमूदुल्लाह रियाद को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान को हुआ कोरोना वायरस, आसोलेशन में गए

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान को हुआ कोरोना वायरस, आसोलेशन में गए

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान हबीबुल बशर (Habibul Bashar) को कोविड-19 (Covid-19) जांच में पॉजिटिव पाया गया है और यहां मिली खबर के अनुसार वह घर पर ही पृथकवास में हैं. मौजूदा राष्ट्रीय चयनकर्ता बशर से पहले इस हफ्ते टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक और हरफनमौला महमूदुल्लाह रियाद को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. बशर ने बांग्ला ट्रिब्यून से कहा, ‘‘मैं बहुत ही सतर्क था लेकिन फिर भी मैं संक्रमित हो गया. उन्होंने कहा, ‘‘हम कुछ नहीं कर सकते। मुझे सोमवार से बुखार था और फिर यह 102 डिग्री हो गया। मंगलवार तक भी यह जारी रहा तो मैंने बुधवार की सुबह जांच करायी और शाम को मुझे पॉजिटिव होने का पता चला. बांग्लादेश के लिये 50 टेस्ट और 111 वनडे खेल चुके 48 साल के बशर पिछले कुछ महीनो से ट्रेनिंग और मैचों के दौरान उपस्थित रहते थे. बांग्लादेश के कुछ अन्य स्टार खिलाड़ी कोविड-19 से उबर चुके हैं जिसमें मशरफी मुर्तजा, अबु जायेद और सैफ हसन शामिल हैं.

हबीबुल बशर ने कोरोना से ग्रसित होने पर कहा कि वो पूरी तरह से सतर्क थे लेकिन फिर भी कोविड ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हबीबुल घर में ही आसोलेशन में रहेंगे. बता दें कि इस समय हबीबुल बशर बांग्लादेश क्रिकेट के कोच हैं.

Newsbeep

बांग्लादेश के लिये 50 टेस्ट में बशर ने 3026 रन बनाए हैं जिसमें 3 शतक और 24 अर्धशतक जमाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने 111 वनडे में 2168 रन बनाए हैं जिसमें 14 अर्धशतक शामिल रहा है. बशर ने बांग्लादेश के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2008 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)