हैडिन-वॉटसन की लॉर्ड्स टेस्ट से छुट्टी, पीटर नेवी टीम में शामिल

हैडिन-वॉटसन की लॉर्ड्स टेस्ट से छुट्टी, पीटर नेवी टीम में शामिल

शेन वाटसन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लॉर्ड्स टेस्ट से शेन वॉटसन और ब्रैड हैडिन की छुट्टी हो गई है। वॉटसन की जगह टीम में मिचेल मार्श और हैडिन की जगह पीटर नेवी को शामिल किया गया है। ऐशेज़ के पहले टेस्ट की दो पारियों में 34 साल के वॉटसन ने 30 और 19 रन बनाए तो हैडिन 22 और 7 रन बनाए। इसके अलावा हैडिन ने जो रूट का महत्वपूर्ण कैच भी छोड़ा।

कार्डिफ़ में वॉटसन के प्रदर्शन पर कई जानकारों ने सवाल उठाए। इस टेस्ट की दोनों पारियों में वॉटसन एलबीडब्लू आउट हुए। पहली पारी में 30 रन पर उनका विकेट स्टूअर्ट ब्रॉड ने लिया तो दूसरी पारी में मार्क वुड ने उन्हें पवैलियन भेजा। इस टेस्ट में वॉटसन ने गेंदबाज़ी में भी हाथ आज़माया लेकिन कोई भी विकेट लेने में सफल नहीं रहे।

वॉटसन एक समय में ऑस्ट्रेलियाई टीम में कप्तानी के मज़बूत दावेदार माने जाते थे लेकिन आज वो टीम में अपनी जगह भी नहीं बचा सके। 34 साल के वॉटसन पहले टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज़ थे लेकिन कार्डिफ़ में उन्हें नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी करने को मिली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि वॉटसन का टीम से बाहर होना उनके करियर का अंत नहीं है। फ़रवरी-मार्च में हुए वर्ल्ड कप में भी वॉटसन को कुछ मैचों से बाहर रखा गया था लेकिन बाद में उन्हें टीम में जगह दी गई। इंग्लिश बल्लेबाज़ केवीन पीटरसन ने वॉटसन का समर्थन करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया वॉटसन को हार की वजह बताकर पल्ला झाड़ रही है जबकि टीम के स्टार बल्लेबाज़ स्टीवन स्मिथ भी फ़्लॉप रहे।