Coronavirus: हरभजन सिंह ने लोगों से की शाहिद अफरीदी के NGO को मदद करने की अपील, कहा इंसानियत के लिए...

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ट्विटर पर सभी से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के एनजीओ के लिए सभी से की अपील

Coronavirus: हरभजन सिंह ने लोगों से की शाहिद अफरीदी के NGO को मदद करने की अपील, कहा इंसानियत के लिए...

हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के NGO के लिए की अपील

खास बातें

  • हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के NGO में मदद करने की अपील की
  • कोरोनावायरस की लड़ाई में शाहिद अफरीदी कर रहे हैं मदद
  • मानवता के लिए हर किसी को आगे आकर मदद करना चाहिए

कोरोनावायरस (coronavirus) महामारी से दुनियाभर में हाहाकारी मची हुई है. भारत में भी वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 979 तक पहुंच गई है. ऐसे में पीएम मोदी ने सभी से प्रधानमंत्री राहत कोष में अपने तरह से मदद करने की अपील की है. जिसके बाद बॉलीवुड स्टार हो या फिर क्रिकेटर अपनी तरफ से सहायता राशि दान कर रहे हैं. बता दें कि इस मुश्किल समय में क्रिकेटर अपने-अपने देश के लिए जितना हो सक रहा है अपनी ओर से उतना मदद कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ट्विटर पर सभी से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के एनजीओ के लिए अपील करते हुए दिखे. भज्जी ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर सभी से अफरीदी के एनजीओ (NGO) को मदद करने के लिए कहा है. अपने वीडियो संदेश में हरभजन ने कहा कि 'इस समय दुनिया बेहद ही मुश्किल परीक्षा से गुजर रहा है और इस दौरान शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (Shahid Afridi Foundation) सभी की मदद के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. ऐसे में आप सभी शाहिद अफरीदी के इस मुहिम में जुड़कर अपना योगदान दें. हरभजन ने अपने दोस्त युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को भी वीडियो में टैग करते हुए मदद करने के लिए कहा है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए थे जिसे देखकर भज्जी काफी खुश हुए थे. हरभजन ने ट्वीट करके अफरीदी को मानवता के लिए ऐसे महान कार्य करने के लिए बधाई भी दी थी.

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और रहाणे जैसे दिग्गजों ने प्रधानमंक्षी राहत कोष में सहायता राशि दान की है. कोरोनावायरस से भारत में कुल 979 लोग संक्रमित हो गए हैं तो वहीं 25 लोगों की मौत भी हो गई है. भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने वायरस के खतरे को देखते हुए 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है.  


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com