हरभजन सिंह के पिता बनने पर सहवाग ने कहा- मैदान में तो बाप पहले ही था, अब पापा भी बन गया!

हरभजन सिंह के पिता बनने पर सहवाग ने कहा- मैदान में तो बाप पहले ही था, अब पापा भी बन गया!

गीता बसरा की बेबी बंप वाली तस्वीरें कुछ समय पहले ही सामने आई थीं...

खास बातें

  • भज्जी और गीता ने पिछले साल अक्टूबर में की थी शादी
  • 7 साल तक चला था गीता और हरभजन का अफेयर
  • आखिरी बार एशिया कप में भारत की ओर से खेले थे भज्जी

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह एक बेटी के पिता बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पत्नी गीता बसरा ने बुधवार को बेटी को जन्म दिया। गीता लंबे समय से लंदन में रह रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

लंबे समय से ट्विटर पर छाए वीरेंद्र सहवाग ने भज्जी को अनूठे अंदाज में बधाई देते हुए लिखा, 'हरभजन सिंह और गीता बसरा आपको पैरेंट्स बनने पर बधाई... भज्जी मैदान में तो बाप पहले ही था...अब पापा बन गया... नए मेहमान को आशीर्वाद...'
 


प्राप्त जानकारी के अनुसार मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। गीता पिछले कुछ समय से लंदन में ही हैं। जून में बेबी शॉवर सेरेमनी भी आयोजित हुई थी, लेकिन गीता की बेबी बंप वाली तस्वीरे देखने को नहीं मिली थीं। इंग्लैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान गीता की बहन रूबी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।
 

हरभजन सिंह ने पिछले साल 29 अक्टूबर को 7 साल लंबे चले अफेयर के बाद गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की थी। शादी में सचिन तेंदुलकर सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।
 
 

गीता ने भज्जी को अनूठे अंदाज में दी थी जन्मदिन की बधाई
हाल ही में भज्जी ने अपना जन्मदिन मनाया था। वह 3 जुलाई को 36 साल के हो गए हैं। तभी से वह इंग्लैंड में हैं और क्रिकेट से दूर अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ वक्त गुज़ार रहे हैं। हरभजन को जन्मदिन की बधाई देते हुए गीता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।
 

गीता ने अपने ही अंदाज में लिखा था- ' हैप्पी बर्थडे मेरे गुलाब जामुन, रसगुल्ला, गाजर का हलवा, मेरी जिंदगी के प्यार!'

हरभजन सिंह ने अंतिम बार टीम इंडिया की ओर से एशिया कप, 2016 में भाग लिया था। इसके बाद आईपीएल में भी खेले थे, लेकिन लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से बाहर क्वालिटी टाइम बिता रहे थे।
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com