भज्जी-बसरा की शादी : बाउंसरों ने की पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की, चार गिरफ्तार

भज्जी-बसरा की शादी : बाउंसरों ने की पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की, चार गिरफ्तार

हरभजन सिंह और गीता बसरा (फोटो भज्जी के फेसबुक पेज से साभार)

जालंधर:

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह और मॉडल-अभिनेत्री गीता बसरा की गुरुवार को हाईप्रोफाइल शादी हुई। हालांकि रात होते-होते यह विवादों में घिर गयी, जब भज्जी के आवास पर उनके बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों के साथ न केवल धक्कामुक्की की, बल्कि उनके वीडियो कैमरे भी छीन लिए। पंजाब पुलिस ने मीडियाकर्मियों के साथ कथित तौर पर हाथापाई करने वाले चार बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, दिन में समाप्त हुए शादी के कार्यक्रम के बाद घर पर रस्में अदा की जा रहीं थी, तभी फोटो पत्रकार और टीवी चैनलों के कैमरामैन तस्वीर लेने तथा रिकार्डिंग करने वहां पहुंच गए।

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के थाना नंबर सात के सूत्रों ने बताया कि घर पर तैनात भज्जी के बाउंसरों ने गुरुवार देर रात पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की की और तस्वीरें ले रहे कैमरामैन के वीडियो कैमरे भी छीन लिए। इसके बाद पत्रकारों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 379 बी, 427 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "हमने चार बाउंसरों-कुलदीप, गुरप्रीत, नवजोत और बावन को गिरफ्तार कर लिया है।"

सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और पीड़ित पत्रकारों के साथ बातचीत भी चल रही है।

Newsbeep

इससे पहले, बाउंसरों के दुर्व्यवहार के बाद पत्रकार भज्जी के घर के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद भज्जी ने उनके साथ बातचीत की और इसके लिए माफी भी मांगी। हालांकि, पत्रकार बाउंसरों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, अपुष्ट सूत्रों से सूचना मिली है कि भज्जी ने शादी की तस्वीरों के अधिकार एक टीवी चैनल को बेच दिए थे और यही कारण है कि बाउंसरों ने पत्रकारों को तस्वीर लेने से रोका और उनका कैमरा छीन लिया।