यह ख़बर 05 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

समस्या खड़ी कर सकते थे धोनी : हरभजन

खास बातें

  • मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा है कि यदि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेट पर कुछ और देर तक रुक जाते तो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते थे।
चेन्नई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने वाली मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा है कि यदि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेट पर कुछ और देर तक रुक जाते तो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते थे।

मुम्बई ने बुधवार रात खेले गए आईपीएल के पहले मुकाबले में पिछले दो बार की चैम्पियन सुपर किंग्स को 19 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया। वेबसाइट ने हरभजन के हवाले से लिखा है, "टॉस जीतना अच्छा रहा। विकेट के बारे में अनुमान लगाना काफी मुश्किल था। क्रिकेट के इस संस्करण में क्षेत्ररक्षण बहुत अहम होता है। यदि धोनी कुछ और देर तक विकेट पर रुक जाते तो 30-40 रन अधिक बना लेते जो हमारे लिए इस विकेट पर मुश्किल होती।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इस मुकाबले में धोनी चार रन के निजी योग पर रनआउट हुए थे। मुम्बई की ओर से दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रिचर्ड लेवी ने 35 गेंदों पर 50 रनों की मैच जीताऊ पारी खेली। बकौल हरभजन, "लेवी की पारी जबर्दस्त थी।" मुम्बई अगला मुकाबला पुणे वॉरियर्स से शुक्रवार को खेलेगी।