क्‍या MS Dhoni फ‍िर से टीम इंड‍िया के ल‍िए खेलेंगे, हरभजन स‍िंह ने द‍िया यह जवाब..

टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हरभजन ने एमएस धोनी को BCCI की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर किये जाने की खबर पर र‍िएक्‍शन द‍िया है.

क्‍या MS Dhoni फ‍िर से टीम इंड‍िया के ल‍िए खेलेंगे, हरभजन स‍िंह ने द‍िया यह जवाब..

Harbhajan Singh ने अपना आख‍िरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2016 में खेला जाएगा

खास बातें

  • कहा-मुझे लगता है अब भारत के ल‍िए नहीं खेल पाएंगे धोनी
  • आईपीएल में धोनी के अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद जताई
  • बीसीसीआई के सालाना कांट्रेक्‍ट से बाहर रखे गए हैं धोनी
नई दिल्ली:

MS Dhoni: ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लगता है कि टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर भी लें तब भी उनके फिर से भारत के लिये खेलने की संभावना नहीं है. टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हरभजन ने पूर्व भारतीय कप्तान के भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों (Annual Player Contracts)की सूची से बाहर किये जाने की खबर पर यह र‍िएक्‍शन द‍िया. गौरतलब है क‍ि पिछले सत्र में धोनी अनुबंधित सूची की 'ए' कैटेगरी में थे.

बीसीसीआई ने धोनी को अनुबंध से बाहर रखने पर दी यह सफाई

यह पूछने पर कि क्या धोनी वर्ल्‍ड टी20 में खेलेंगे क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है, हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वह (धोनी) फिर भारत के लिए खेलेंगे क्योंकि उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह (2019) वर्ल्‍डकप तक ही खेलेंगे. वह आईपीएल की तैयारी कर रहे होंगे.' हरभजन से जब पूछा गया कि धोनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की वर्ल्‍ड टी20 टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो भी वह भारत के लिये खेल पाएंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भज्‍जी ने कहा, ‘अगर ऋषभ पंत आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करता है तो? क्या आप पंत को अंतिम एकादश से हटा दोगे.'गौरतलब है क‍ि हरभजन ने धोनी के नेतृत्‍व में कई इंटरनेशनल मैच खेले हैं. भज्‍जी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्‍होंने टीम इंड‍िया के ल‍िए अपना आख‍िरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2016 में टी20 के रूप में खेला था.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)