Coronavirus से कैसे बचा जाए, हरभजन सिंह ने धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर दी ऐसी सलाह

कोरोना वायरस से बचाव के लिए भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर सुझाव दिए हैं. हरभजन सिंह ने सुझाव में कहा है कि लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की इस समय जरूरी है.

Coronavirus से कैसे बचा जाए, हरभजन सिंह ने धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर दी ऐसी सलाह

हरभजन सिंह ने कोरोना से बचने के लिए लोगों से की अपील

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 14 अप्रैल तक स्थगित
  • हरभजन सिंह ने धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर फैन्स को दी सलाह
  • हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं
दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus ) के कारण पूरा वर्ल्ड इस समय भयभीत है. सारे क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. वहीं, दूसरी ओर क्रिकेटर अपनी तरफ से वीडियो मैसेज और ट्वीट कर फैन्स को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी ट्वीट कर कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं. भज्जी ने अपने सरल अंदाज में इस वायरस से बचने के तरीके को बताया है. दरअसल हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो पोस्ट की है, एक फोटो में धोनी (Dhoni) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की सह-मालकिन प्रीति जिंटा हैं तो दूसरी फोटो में प्रीति जिंटा के साथ वो खुद हैं. भज्जी के द्वारा पोस्ट की गई दो फोटो में खास बात ये है कि एक फोटो में धोनी, प्रीति जिंटा से हाथ मिलाते हुए नजर रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में हरभजन, प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को नमस्ते करते हुए हाथ जोड़े खड़े हैं.

ejog0om8

 इन दोनों फोटो को कोलाज बनाकर पोस्ट कर भज्जी ने कैप्शन में लिखा है 'कोरोना वायरस से बचने के लिए सिर्फ एक सिंपल स्टेप'. भज्जी ने अपने हंसी-मजाक वाले अंदाज में यह  बात बताने की कोशिश की है कि इस समय लोगों को हाथ मिलाने के बजाय नमस्ते कर कोरोना जैसी खतरनाक वायरस से बचना चाहिए. गौरतलब है कि स्वास्थ्य संगठन ने भी लोगों से अपील की है कि वो साफ-सुथरे तरीके से रहें और ज्यादा भीड़ वाले इलाके में जाने से बचे. वहीं कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में करीब 1.9 लाख लोग संक्रित हो गए हैं तो वहीं भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 160 पार कर चुकी है.

आपको बता दें कि हऱभजन सिंह आईपीएल (IPL 2020) में सीएसके (CSK) की टीम का हिस्सा हैं, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए टूर्नामेंट को आगे बढ़ा दिया गया है. वैसे खबरों की मानें को आईपीएल को सितंबर-अक्टूबर के दौरान कराए जाने की योजना बीसीसीआई बना रही है. बता दें कि अक्टूबर में टी-20 वर्ल्डकप भी होना है. ऐसे में ये देखना होगा कि 14 अप्रैल के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईपीएल को लेकर क्या फैसला करती है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com