भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणियां होने पर भड़के हरभजन सिंह, बोले- 'मुझे भी कई बार मेरे रंग और धर्म के लिए..'

भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर अपनी राय दी है. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और लिखा, 'मैंने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए मैदान पर कई बातें सुनी हैं. उन्होंने मेरे रंग और धर्म को लेकर को टिप्पणी की

भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणियां होने पर भड़के हरभजन सिंह, बोले- 'मुझे भी कई बार मेरे रंग और धर्म के लिए..'

भारतीय खिलाड़ियों पर हुए नस्लीय टिप्पणियां होने पर भड़के हरभजन सिंह, ट्वीट कर बोले- 'मुझे भी कई बार मेरे रंग और धर्म के लिए..'

Aus Vs Ind 3rd Test: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को कुछ मिनट के लिए खेल रुका जब मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने यहां सिडनी क्रिकेट मैदान (SCG) पर दर्शकों द्वारा अपशब्दों की शिकायत की. मेजबान बोर्ड क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) ने इसके बाद माफी मांगी और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया. वहीं, भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर अपनी राय दी है. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और लिखा, 'मैंने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए मैदान पर कई बातें सुनी हैं. उन्होंने मेरे रंग और धर्म को लेकर को टिप्पणी की. यह पहली बार नहीं है जब भीड़ यह बकवास कर रही है..आप उन्हें कैसे रोकेंगे?'. हरभजजन सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. फैन्स ट्वीट कर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Aus vs Ind: दर्शकों द्वारा नस्लीय टिप्पणी करने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफी, 6 लोगों को स्टेडियम से किया बाहर

इससे पहले कल भी एससीजी पर नशे में धुत्त एक दर्शक ने कथित तौर पर भारतीय खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर नस्ली टिप्पणी की थी.  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से इसकी शिकायत की है. रिपोर्ट की माने तो दर्शकों ने बंदर कहकर इन खिलाड़ियों को संबोधित किया था.

Aus vs Ind: स्टीव स्मिथ ने तोड़ा डेविड बून का रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में किया यह कमाल

Newsbeep

2007-2008 सीरीज के कुख्यात ‘मंकीगेट' प्रकरण की यादें ताजा हो गई .
मंकीगेट प्रकरण भी सिडनी टेस्ट के दौरान हुआ था जब एंड्रयू साइमंड्स ने दावा किया था कि हरभजन सिंह ने कई बार उनके प्रति नस्ली टिप्पणी की, भारतीय आफ स्पिनर को हालांकि सुनवाई के दौरान इस मामले में पाक साफ करार दिया गया. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​