यह ख़बर 04 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रणजी ट्रॉफी में पंजाब की कमान हरभजन को, युवराज भी शामिल

खास बातें

  • ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को पंजाब की रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया, जिसमें मध्य क्रम के आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह को भी शामिल किया गया है।
चंडीगढ़:

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को पंजाब की रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया, जिसमें मध्य क्रम के आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह को भी शामिल किया गया है।

राज्य की सीनियर चयन समिति ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में बैठक की और आगामी घरेलू सत्र के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया।

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह को उप-कप्तान बनाया गया है। उन्होंने आईपीएल पांच में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था।

टीम के अन्य सदस्य करण गोयल, जीवनजोत सिंह, उदय कौल, मयंत सिदाना, अमितोज सिंह, राहुल शर्मा, सिद्धार्थ कौल, मनप्रीत गोनी, संदीप शर्मा, गुरकीरत मान, बिपुल शर्मा और राजविंदर गोलू हैं।

टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों को 8 अक्तूबर को शिविर के लिए पहुंचने को कहा गया है। शिविर का आयोजन टीम के गेंदबाजी कोच हरविंदर सिंह के मार्गदर्शन में होगा।

पीसीए के मानद सचिव एमपी पांडोव ने बताया कि शिविर के अलावा खिलाड़ी दो दिवसीय दो मैचों में भी हिस्सा लेंगे जिससे कि उनकी फिटनेस का आकलन किया जा सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चयन समिति ने साथ ही तरुवर कोहली की अगुआई में अंडर-25 टीम की घोषणा भी की। टीम के अन्य सदस्य रवि इंदर सिंह, सिमरत बावा, गुरकीरत वालिया, हिमांशु चावला, गितांश खेड़ा, गुरिंदर सिंह, योगेश कुमार, राहुल सिंगला, बेअंत सिंह, दीपक बंसल, कमल पस्सी, अमित पराशर, प्रीत कमल और शरद लुंबा हैं।