रोह‍ित शर्मा ने वर्कआउट का वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया तो Harbhajan Singh ने यूं क‍िया ट्रोल..

NZ vs IND: रोह‍ित शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ज‍िम में वर्कआउट करते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया. इस वीड‍ियो में रोह‍ित को वजन उठाते हुए देखा जा सकता है.

रोह‍ित शर्मा ने वर्कआउट का वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया तो Harbhajan Singh ने यूं क‍िया ट्रोल..

NZ vs IND: रोह‍ित शर्मा टी20 सीरीज के आख‍िरी मैच के दौरान चोट‍िल हो गए थे

खास बातें

  • काफ इंजुरी के कारण टीम इंड‍िया से बाहर हैं रोह‍ित
  • ज‍िम में वेट ट्रेन‍िंग करते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया
  • भज्‍जी ने मजाक में पूछा-केवल 40 क‍िलोग्राम?

Rohit Sharma:  टीम इंड‍िया के 'ह‍िटमैन' रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय इंजुरी के कारण भारतीय टीम से बाहर है. रोह‍ित इस समय प‍िंडली की इंजुरी (Calf Injury) से उबर रहे हैं. रोह‍ित ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ज‍िम में वर्कआउट करते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया. इस वीड‍ियो में रोह‍ित को वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. इस वीड‍ियो को देखकर कई फैंस ने रोह‍ित को जल्‍द ठीक होकर मैदान में वापस लौटने की शुभकामनाएं दी लेक‍िन ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह (Harbhajan Singh) इस मौके पर चुटकी लेने से नहीं चूके. भज्‍जी ने मस्‍तीभरे अंदाज में सवाल क‍िया, 'केवल 40 क‍िलोग्राम? कमऑन शाना.' रोह‍ित शर्मा ने इसका जवाब देते हुए ल‍िखा, 'ऐसा इसल‍िए है क्‍योंक‍ि यह इंजुरी के बाद वेट ट्रेन‍िंग का मेरा पहला द‍िन है.'

इंजमाम ने बताए उन तीन बल्‍लेबाजों के नाम, ज‍िन्‍होंने क्र‍िकेट को पूरी तरह बदल डाला..

v51i7br8

Photo Credit: Instagram

वैसे हरभजन के कमेंट (Harbhajan Singh) पर लोगों की र‍िएक्‍शन अलग-अलग रही. कई लोगों का मानना था क‍ि गेंद को स्‍टेंड तक पहुंचाने को रोह‍ित के ल‍िए 40 क‍िग्रा. वजन उठाना ही पर्याप्‍त है. रोह‍ित शर्मा का यह चोट टी20 सीरीज के आख‍िरी मैच के दौरान लगी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके कारण रोह‍ित को तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेसट सीरीज से बाहर होना पड़ा था. रोह‍ित का वनडे सीरीज से चोट के कारण हटना भारतीय टीम के ल‍िए नुकसानदेह साब‍ित हुआ था. रोह‍ित की गैरमौजूदगी में पृथ्‍वी शॉ और मयंक अग्रवाल की अनुभवहीन ओपनर जोड़ी भारत को अच्‍छी शुरुआत देने में नाकाम रही थी और भारतीय टीम को 0-3 से वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी. भारत ने टी20 सीरीज में 5-0 के अंतर से न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ क्‍लीन स्‍वीप क‍िया था लेक‍िन न्‍यूजीलैंड ने वनडे सीरीज 3-0 से जीतकर हिसाब बराबर कर द‍िया था.